सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक बृज बिहारी सिंह को दी भावभीनी विदाई

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर। थाना मुंगरा बादशाहपुर पर आयोजित विदाई समारोह में सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक बृज बिहारी सिंह को थाना प्रभारी सदानंद राय की अगुवाई में पुलिसकर्मियों ने भावभीनी विदाई दी। इस दौरान उनके कार्यशैली की सराहना करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की गई।


थाना मुंगरा बादशाहपुर में विदाई समारोह के दौरान पुलिसकर्मियों ने सेवानिवृत्त उप निरीक्षक बृज बिहारी सिंह को फूल माला पहना कर भावभीनी विदाई दी। थाना प्रभारी सदानंद राय ने शॉल उड़ाकर उप निरीक्षक को सम्मानित किया।

कहां की लगभग 4 माह के कार्यकाल में उन्होंने पूरी निष्ठा व ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वाहन किया। इनके द्वारा किए गए कार्यों को हम सभी भूल नहीं पाएंगे। सेवानिवृत्त उप निरीक्षक बृज बिहारी सिंह ने कहा कि सफलता के लिए इंसान को अनुशासन के लिए इंसान को अनुशासन में रहना बहुत ही जरूरी है।

संकट की घड़ी में अपना धैर्य बनाए रखें और विवेकपूर्ण निर्णय लें। सच्चा सिपाही वही है जो अपने फर्ज के प्रति पूरी तरह से ईमानदार हो। विदाई के वक्त पूरे पुलिस विभाग की आंखें नम हो गई। बता दें कि मुंगरा बादशाहपुर में लंबे समय से उपनिरीक्षक के पद पर तैनात रहे ।


इसी बीच क्षेत्र के प्रतापगढ़ रोड स्थित शिवम मैरिज हॉल में समाजसेवी विनोद मिश्रा की अगुवाई में सेवानिवृत्त उप निरीक्षक बृज बिहारी सिंह व उनके परिवार की उपस्थिति में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

जिसमें समाजसेवी विनोद मिश्रा सहित वक्ताओं ने सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक के व्यक्तित्व, कृतित्व व उनके कार्य शैली पर चर्चा हुई। परिवार के लोगों ने भी अपनी बात रखी।इस अवसर पर थाना प्रभारी सदानंद राय, चेयरमैन शिव गोविंद साहू, सभासद आलोक कुमार गुप्ता (पिंटू), विनय सिंह, विशंभर दुबे, रोहन पांडे, उप निरीक्षक दिनेश कुमार, एसआई कमलेश वर्मा, एसआई आरके राय, प्रधान चंद्रेश गुप्ता व महेंद्र विजय शुक्ल आदि लोग मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update