सोनभद्र: निर्माणाधीन मकान में मिली युवक की खून से लथपथ लाश, नजारा देख कांप उठे लोग

यूपी– सोनभद्र जिले में सोमवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा पेट्रोल टंकी के पास निर्माणाधीन मकान में सोमवार को युवक का खून से लथपथ शव मिला। गर्दन रेतकर हत्या करने के बाद शव मकान में छिपा दिया गया था। ईंट के नीचे रखा गया शव दो हिस्सों में था। शव को जिसने भी देखा वो कांप उठा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। काफी कोशिशों के बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई। तेलगुड़वा गांव में रामकुमार गोंड का निर्माण चल रहा है। इन दिनों छत की शटरिंग का काम हो रहा है। सोमवार सुबह रामकुमार काम का जायजा लेने पहुंचे तो वहां एक कमरे में अज्ञात युवक का शव देख सन्न रह गए।

खून से लथपथ शव के ऊपर ईंट और पटरा रखा गया था। एक ईंट गर्दन पर भी थी। पास में खून से सना गमछा भी था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। काला स्वेटर, नीला पैंट और सैंडल पहने युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। दोपहर बाद पहुंची डॉग स्क्वाड व फॉरेंसिक टीम ने जब ईंट हटाकर शव उठाना चाहा तो सिर और धड़ दोनों अलग-अलग हो गए।

मृतक की जेब से बंगाली खैनी की पुड़िया और गांजा बरामद हुआ। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह, एएसपी विनोद कुमार, सीओ राजकुमार तिवारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर थानाध्यक्ष केके सिंह, डाला चौकी इंचार्ज मनोज ठाकुर से पूरी जानकारी ली। पुलिस ने आसपास के लोगों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।

आशंका जताई जा रही है कि युवक की कहीं और हत्या के बाद शव को निर्माणाधीन मकान के अंदर छिपाया गया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र 18-20 वर्ष के करीब है। शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। घटना के अनावरण के लिए चोपन थाने के अलावा सर्विलांस, स्वाट टीम को लगाया गया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update