04 अगस्त का ताजा खबर और मुख्य समाचार हिंदी में क्या मेहनत से ज्यादा पा रहे बॉलिवुड वाले

 उन्होंने काफी अनाप शनाप पैसे देकर ऐसी पिक्चरें खरीदीं क्योंकि उनको अपने प्लेटफॉर्म को ग्रोथ करना था। उधर से बॉक्स ऑफिस की मशीनरी चल नहीं रही थी। तो एक एक्सेस डिमांड हो गई थी, सप्लाई की कमी के चलते। उसको देखकर स्टार्स ने अपने प्राइस हाई कर दिए तो उस वजह से थोड़ा डिसबैलेंस हुआ है।’

 इस सवाल पर यह कहना है गिरीश जौहर का। जो जाने माने प्रोड्यूसर और फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट हैं। नमस्कार! आज है गुरुवार, 4 अगस्त और आप सुन रहे हैं डेली न्यूज़कास्ट। पूरी बात सुनते हैं कुछ देर में, उससे पहले एक नज़र इस वक्त की बड़ी ख़बरों पर:

यंग इंडिया कंपनी का ऑफिस सील


 दिल्ली की हेराल्ड बिल्डिंग में स्थित यंग इंडिया कंपनी का ऑफिस ईडी ने सील किया। इस कार्रवाई पर कांग्रेस ने कहा है कि यह विनाश काल है, विनाश काले विपरीत बुद्धि। बीजेपी हमें डराना चाहती है, लेकिन हम जनता के मुद्दों पर आवाज उठाते रहेंगे।

दिल्ली में मंकीपॉक्स का एक और मामला


 बताया जा रहा है कि 31 साल की नाइजीरियाई महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अधिकारियों के मुताबिक देश में पहली महिला है जिसमें मंकीपॉक्स के संक्रमण की पुष्टि हुई है। राष्ट्रीय राजधानी में अब तक चार लोगों में मंकीपॉक्स की पुष्टि हुई है। वहीं पांच केस केरल में आए हैं। देश में अब तक मंकीपॉक्स के 9 मामले सामने आ चुके हैं।

बीजेपी सांसद का दिल्ली पुलिस ने काटा 41 हज़ार का चालान


‘तिरंगा बाइक रैली’ में ट्रैफिक नियम तोड़ना बीजेपी नेता मनोज तिवारी को पड़ा भारी। दिल्ली पुल्सिन ने उनका 41 हज़ार का चालान किया है। ‘हर घर तिरंगा’ मोटरसाइकिल रैली के दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखी थी। 

साथ ही वह बिना लाइसेंस के बाइक चला रहे थे और उनके पास पॉल्यूशन सर्टिफिकेट भी नहीं था। बाइक की हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट भी नहीं थी जिसके बाद दिल्ली यातायात पुलिस ने उनपर कार्रवाई की।

ममता कैबिनेट का दूसरी बार विस्तार

 

9 नए मंत्रियों ने शपथ ली। इनमें 7 कैबिनेट और 2 स्वतंत्र प्रभार मंत्री हैं। ममता ने विधानसभा चुनाव के बाद सितंबर 2021 में बीजेपी छोड़कर टीएमसी में आए पूर्व सांसद बाबुल सुप्रियो को भी मंत्री बनाया है।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के छठे दिन भारत ने जीते पांच पदक

 

 इसके साथ ही भारत के पदकों की संख्या 18 हो गई है। इसमें पांच गोल्ड, छह सिल्वर और सात ब्रॉन्ज शामिल हैं। छठे दिन जुडो में तूलिका मान ने रजत जीता तो वहीं, चार भारतीय एथलीट्स ने कांस्य अपने नाम किया। स्क्वैश में सौरव घोषाल, वेटलिफ्टिंग में लवप्रीत और गुरदीप और ट्रैक एंड फील्ड में तेजस्विन शंकर ने कांस्य पदक जीता। वहीं, ओलंपिक मेडलिस्ट बॉक्सर लवलीना बोर्गोहेन और 2019 एशियन चैंपियनशिप के सिल्वर मेडलिस्ट बॉक्सर आशीष कुमार की हार से सभी को चौंका दिया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update