9 साल की बच्ची के साथ किया रेप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
153

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से बलात्कार का मामला सामने आया है। यहां पर दो बच्चों पर मासूम बच्ची से रेप का आरोप लगा है।बच्ची के परिवार के मुताबिक दोनों बच्चों ने खेल-खेल में उसको सुनसान जगह पर ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

मामला – ककरौली थाना क्षेत्र का है, जहां बीती 3 जनवरी को घर के बाहर 9 वर्षीय बच्ची खेल रही थी। इस दौरान बच्ची के परिवार के दो किशोर वहां पहुंचे और खेल-खेल में ही उसको एक सुनसान जगह पर लेकर चले गए। इसके बाद उसके बाद बलात्कार की घटना को अंजाम दिए। खून से लथपथ मासूम बच्ची जब अपने घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए,आनन-फानन में परिजनों के द्वारा बच्ची को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। ककरौली पुलिस ने मासूम बच्ची का मेडिकल कराकर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

एसपी देहात ने बताया कि 3 जनवरी को ककरौली थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ उसी के परिवार के दो बच्चों द्वारा बलात्कार करने की घटना प्रकाश में आई थी आज हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें एक बच्चे की उम्र 14 साल और दूसरे बच्चे की उम्र लगभग 16 साल है। दोनों बच्चे पीड़ित परिवार के ही रिश्तेदार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here