16 वर्षीय किशोरी के साथ युवक ने खेत में किया था रेप, गर्भवती हुई तो 6 माह बाद सामने आया सच

रीवा – रीवा जिले में अतरैला थाना इलाके में एक युवक 16 साल की किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। आरोपी ने पीड़िता को धमकाया कि अगर किसी को भी इस बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा। आरोपी के डर के चलते किशोरी ने चुप्पी साध ली। लेकिन कुछ माह बाद जब किशोरी में धीरे-धीरे शारीरिक बदलाव आने लगे तो परिजनों को आशंका हुई. परिजन किशोरी को लेकर प्रायगराज पहुंचे और उसका मेडिकल चैकअप कराया तो पता चला कि वह 6 माह के गर्भ (Pregnant) से है। चिकित्सकों की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गये।

रीवा एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया घटना उस वक्त हुई जब किशोरी शौच के लिये गई हुई थी। उसी दौरान आरोपी ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ रेप किया। बाद में आरोपी ने यह बात किसी और को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। आरोपी की धमकी से पीड़िता डर गई। डरी सहमी किशोरी ने 6 माह तक अपने साथ हुई वारदात को परिजनों से छिपाए रखा।

बाद में धीरे-धीरे किशोरी में जब शारीरिक परिवर्तन होने लगे तो परिवार के लोगों को कुछ शक हुआ। वे उसे लेकर प्रयागराज जांच कराने पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने बताया कि किशोरी के पेट में 6 माह का गर्भ पल रहा है। इस बात की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। परिजनों ने जब पीड़िता को दबाव बनाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि 6 माह पहले एक युवक ने खेत में उससे रेप किया था।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे किसी को यह बात बताने पर जान से मारने की धमकी दे रखी थी। इसके चलते उसने घटना की जानकारी किसी को नही दी। उसके बाद परिजन किशोरी को लेकर जवा थाना पहुंचे और मामले की शिकायत की। घटनास्थल अतरैला थाना इलाके में होने के कारण जवा थाना पुलिस ने जीरो नंबर की एफआईआर दर्ज उसकी डायरी अतरैला थाने को भेज दी।

एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस गहनता से मामले की जांच और आरोपी की तलाश में जुटी है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update