30 अगस्त 2022: पर्सनल कामों पर ध्यान देने की जरूरत, दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप ना ही करें आज का मेष राशिफल

0
40

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. मेष राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं

मेष राशिफल

मेष राशि के लोग अगर किसी पॉलिसी बगैरा में निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो यह समय बहुत ही अनुकूल है. बच्चों को आपके मार्गदर्शन में कोई विशेष सफलता हासिल हो सकती हैं. परिवार के साथ मनोरंजन और स्वास्थ्य सुधार संबंधी गतिविधियों में भी समय व्यतीत होगा.

परंतु पर्सनल कामों पर भी उचित ध्यान देने की जरूरत है. आलस की वजह से आप कुछ काम नजरअंदाज कर सकते हैं. इसकी वजह से काम का प्रेशर बढ़ता जाएगा समझदारी और सावधानी से काम लेने का समय है. दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप ना ही करें.

वर्कप्लेस पर कर्मचारियों और स्टाफ के बीच उचित सामंजस्य बना रहेगा. व्यवसायिक पार्टियों के साथ संबंधों को और अधिक मजबूत करने का प्रयास करें. यह संबंध भविष्य में लाभदायक साबित होंगे. नौकरी में किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का अनुभव बेहतर रहेगा.

लव फोकस- पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध रहेंगे. परंतु घर में अधिक हस्तक्षेप और रोक-टोक करना सदस्यों को नाराज कर सकता है.

सावधानियां- स्वास्थ्य ठीक रहेगा. पालतू जानवरों के साथ छेड़छाड़ ना करें.

लकी कलर- आसमानी

लकी अक्षर- ल

फ्रेंडली नंबर- 4

 डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here