बारात जा रहे दो बाइकों के जोरदार टक्कर से दो की मौत तीन घायल

0
208

बारात जा रहे दो बाइकों के जोरदार टक्कर से दो की मौत तीन घायल

बारा जा रहे बाइकों में हुई जोरदार टक्कर

वाराणसी  से रोहित सेठ की रिपोर्ट

*गोरखपुर, गोला |* थाना क्षेत्र के चंदौली सड़सड़ा गेट के पास दो बाइकों की भीषण टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी जबकी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें सीएचसी गोला पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को इसी थाना क्षेत्र के डिघवा से जा रही बारात में शामिल होने के लिए तीन युवक, सभी तकरीबन 20 से 30 वर्ष, संकेत पुत्र हरिदेव, आदेश पुत्र श्री साहब प्रसाद व विवेक पुत्र छ्ट्टू प्रसाद एक ही बाईक से बड़हलगंज जा रहे थे। जबकी एक बाईक पर गोपालपुर से रामपुर बघौरा निवासी शैलेश पुत्र कन्हैया व सनी पुत्र संजय जो फरूहाई का नाच करते हैं कार्यक्रम करने जा रहे थे की दोनों बाइकों में सड़सड़ा गेट के पास टक्कर हो गयी

 

जिसमें सभी बाईक सवार बुरी तरह से घायल है गये। आसपास मौजूद लोग निजी साधनों से सभी को सीएचसी गोला लेकर आयें जहां चिकित्सकों ने डिघवा निवासी 18 वर्षीय विवेक व रामपुर बघौरा निवासी 21 वर्ष सनी पुत्र संजय को मृतक घोषित कर दिया गया। जबकी अन्य गंभीर रूप से तीन घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोसाटमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here