जिलाधिकारी भदोही द्वारा रामपुर घाट का आकस्मिक निरीक्षण 

0
252

जिलाधिकारी भदोही द्वारा रामपुर घाट का आकस्मिक निरीक्षण

Hind24tv भदोही ब्यूरो रिपोर्ट

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी महोदया आर्यका अखौरी ने गोपीगंज वाया कठौता, दुर्गागंज रोड के निरीक्षण दौरान एकसियन  पी 0डब्ल्यू डी0 को निर्देश दिया कि चौड़ीकरण एवं सुदृढीकरण का कार्य तेजी से  कराये। उन्होने कार्य प्रगति धीमी होने पर पी0डब्ल्यू0डी0 के अधिकारी को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द ससमय कार्य को पूर्ण कराये एवं कार्य मानक एवं गुणवत्ता युक्त कार्य कराने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी महोदया ने बनाये हुए रास्ते को खुदवाकर नमूना लेकर लैम्ब से टेस्ट कराने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी महोदया ने दोनो रास्ते का कार्य धीमी ढ़ग से किये जाने पर नाराजगी जताई और पी0डब्ल्यू0डी0 एक्सीयन को निर्देश दिया कि कार्य को तेजी से कराकर पूर्ण कराये। जिलाधिकारी महोदया ने मुख्य विकास अधिकारी को निर्देश दिया कि मौके पर जाकर बनाये जा रहे रास्ते का सत्यापन करें।

 

तत्पश्चात् जिलाधिकारी महोदया आर्यका अखौरी ने रामपुर घाट पर पीपापुल का निरीक्षण के दौरान एक्सीयन पी0डब्ल्यू0डी0 को पीपापुल 02 दिन के अन्दर बनाने का निर्देश दिया जिससे कि आमजन को आने जाने के लिए सुविधा हो सके। जिलाधिकारी महोदया ने एक्सीयन पी0डब्ल्यू0डी को निर्देश दिया

 

 

कि पूल पर भारी वाहनो के अवागमन के नोटिस बोर्ड भी लगवाया जाएं। जिलाधिकारी महोदया ने पीपापुल पर दूर-दूर लकडियों के पल्ले लगे होने पर भी नाराजगी जताई, और निर्देश दिया कि लकड़ियों के पल्ले में गैंप नही दिखने चाहिए। जिलाधिकारी महोदया ने बालू के रेत पर चकर्ड प्लेट जल्द से जल्द लगाने का निर्देश दिया, जिससे की आवागमन हेतु कोई असुविधा न हो।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी भानु प्रताप सिंह, एक्सीयन पी0डब्ल्यू0डी0, एवं सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here