जौनपुर।बिहार प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से किया जनसंपर्क

0
227

विकास कार्यों के दम पर 2022 का चुनाव जीतेगी भाजपा : संजय सिंह

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

बिहार प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से किया जनसंपर्क-

मुंगरा बादशाहपुर। भारतीय जनता पार्टी मोदी व योगी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के आधार पर यूपी 2022 के विधानसभा चुनाव का चुनाव लड़ेगी व जीतेगी।

उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रवक्ता व पूर्व विधायक तथा जौनपुर जनपद के प्रवासी संजय सिंह ने मुंगरा बादशाहपुर नगर में जनसंपर्क के दौरान भाजपा मंडल महामंत्री के आवास पर पत्रकार वार्ता में कही।

इस दौरान संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार की साले 4 साल की उपलब्धियां गिनाते हुए 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने का संदेश दिया।

उन्होंने कहा कि यूपी में लोगों से मुलाकात करने के बाद यह साफ जाहिर हो गया कि उत्तर प्रदेश की जनता को योगी और मोदी का साथ पसंद है । इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष केवल जमानत के लिए चुनाव लड़ रही है।

उन्होंने मंडल कार्यकर्ताओं का आभार जताया। मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा प्रवासी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बिहार राजेंद्र तिवारी ने उत्तर प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को बताने की अपील की।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष कुमार गुप्ता, महामंत्री रंजीत भोजवाल, मंडल अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव व सहसंयोजक विशाल उपाध्याय आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here