BIG BREAKING….Today Top News Read On

0
184

लखनऊ: ईडी ने माफिया अतीक अहमद पर कसा शिकंजा माफिया अतीक की 8 करोड़ की सम्पत्ति जब्त की अतीक अहमद के 10 बैंक खाते और प्रॉपटी सीज ईडी की लखनऊ जोन टीम ने बड़ी कार्रवाई की माफिया अतीक की 4 प्रॉपर्टी भी अटैच की गई ED की लखनऊ जोन ने बड़ी कामयाबी हासिल की।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर कोरोना संक्रमित। अभिनेत्री अमृता अरोड़ा भी कोरोना संक्रमित हुईं। दोनों अभिनेत्रियों को आइसोलेशन में भेजा गया। संपर्क में आने वाले लोगों का RT-PCR टेस्ट होगा। BMC ने RT-PCR टेस्ट करने का आदेश जारी किया। दोनों अभिनेत्रियों से कोरोना के सुपर स्प्रेड की संभावना। करीना कपूर ने 7 दिसंबर को पार्टी की थी। पार्टी में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा शामिल हुई थीं। अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर के घर पार्टी हुई थी। करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर मौजूद थे। दोनों अभिनेत्रियां करन जौहर की पार्टी में भी गई थीं।

सिंगापुर से वापस लौटी मां-बेटी कोरोना पॉजिटिव, मां-बेटी की RTPCR जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई, ओमिक्रॉन वायरस की भी कराई जा रही जांच, सेक्टर 39 कोविड अस्पताल में कराया गया भर्ती।

 

नई दिल्ली: तमाम विवादों के बाद केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने कक्षा 10वीं के अंग्रेजी पेपर से विवादास्पद प्रश्नों को निरस्त कर दिया है। CBSE की ओर से एक आदेश जारी कर इस बात की जानकारी दी गई। आदेश जारी करते हुए CBSE की ओर से कहा गया कि विशेषज्ञाें की सिफारिश पर विवादित पैसेज-1 और उससे जुड़े प्रश्नों को निरस्त किया जाता है। इन प्रश्नों के पूरे अंक छात्रों को प्रदान किए जाएंगे।

 

Lucknow- सरोजनी नगर तहसील में तैनात लेखपाल की पिटाई, लेखपाल धर्मेंद्र देव शर्मा की ग्रामीणों ने पिटाई की, तालाब की पैमाइश को कल्ली पश्चिम गए थे लेखपाल, घायल लेखपाल को सीएचसी से किया गया रेफर, पीजीआई थाना क्षेत्र के कल्ली पश्चिम का मामला।

Lucknow – कल अयोध्या पहुंचेंगे देश के 12 राज्यों के मुख्यमंत्री और 3 डिप्टी सीएम, अयोध्या में रात्रि प्रवास करेंगे, 15 दिसम्बर को करेंगे राम लला के दर्शन पूजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here