टुडे टॉप ब्रेकिंग न्यूज़ #Today Top Breaking News

0
112

लखनऊ…

जीवाजी विश्वविद्यालय, ग्वालियर, मध्य प्रदेश की कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला बनी चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, मेरठ की कुलपति – सूत्र.

प्रो. संगीता शुक्ला पूर्व में काफी विवादित रही हैं.

उनके विरुद्ध लोकायुक्त मध्य प्रदेश द्वारा भ्रष्टाचार के मामले में कार्यवाही किए जाने की संस्तुति की जा चुकी है …

उत्तरप्रदेश-

2022 के प्रारंभिक 10 दिनों में PM मोदी 3 दफ़े UP आयेंगे-

4 जनवरी-मेरठ
8 जनवरी- काशी
9 या 10 जनवरी- लखनऊ 10 के बाद कभी भी आदर्श आचार संहिता लग सकती है!!

प्रयागराज…
इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कोरोना के संभावित तीसरी लहर को देखते हुए यूपी में चुनाव टालने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी और चुनाव आयोग से अनुरोध किया…

प्रयागराज। बाहुबली नेता अतीक़ अहंमद के कब्जे से छुड़ाई गयी लूकरगंज की इस ज़ामीन पर अब पीडीए आवासीय योजना के तहत मकान बना कर लोगो को देगा UP सरकार ने माफियाओ के खिलाफ विशेष अभियान चला कर कई सरकारी ज़ामीन को माफियाओ के कब्ज़ा से छुड़ाई थी।

जिसमें प्राइम लोकेशन पर लुकर गंज में एक सरकारी ज़ामीन का 31 48 वर्ग गज ज़ामीन को पीडीए ने अपने कब्जे में ले लिय्या था। इस ज़ामीन पर अतीक़ अहंमद ने काफी समय से कब्ज़ा किया हुआ था इस ज़ामीन कि लीज 1983 में खत्म होने के बाद अतीक़ अहंमद ने इस ज़ामीन को नही छोड़ा था।

अब ज़ामीन सरकार के पास आ गयी लिहाजा मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ 26 दिसम्बर को इसी ज़ामीन पर आवासीय योजना का शिलान्यास करके, माफ़ियाओ पर किये गए एक्शन पर बड़ा संदेश देने की कोशिस करेगे, सरकार के कब्जे में इस बेशकीमती ज़ामीन आने के बाद पीडीए ने इस ज़ामीन पर आवासीय योजना के तहत मकान बना कर गरीबो को देने का प्लान बनाया है। ये ऐलान काफी पहले ही हो चुका था लेकिन UP में विधान सभा का चुनाव होने करीब है लिहाजा CM योगी आदित्य नाथ के यहां आने के कई सियासी मायने है।

इलाहाबाद बार काउंसिल ने कानपुर बार के चुनाव में हर्ष फायरिंग करने और अराजकता फैलाने के आरोप में वकील पवन तिवारी का रजिस्ट्रेशन सस्पेंड किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here