9 साल सेवा सुशासन और गरीब कल्याण संपर्क से समर्थन और मिस कॉल अभियान

9 साल सेवा सुशासन और गरीब कल्याण संपर्क से समर्थन और मिस कॉल अभियान।
———————————
Riport-Hafiz Niyamat

मछली शहर जौनपुर। मछली शहर के गंगा पैलेस में 9 साल सेवा सुशासन और गरीब कल्याण संपर्क से समर्थन और मिस कॉल अभियान तथा टिफिन बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में विशेष रूप से जनता के बीच जाकर लोगों से 9090902024 पर मिस कॉल करने की अपील की गई।

जैसा कि ज्ञात हो कि 2024 में लोकसभा चुनाव हेतु पूरे भारत में मिस कॉल और टिफिन बैठक आयोजित की जा रही है जिसके परिपेक्ष्य में मछली शहर के गंगा पैलेस में आज मिस कॉल और टिफिन बैठक आयोजित की गई।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला प्रभारी के के सिंह थे। जिला प्रभारी माननीय के के सिंह का कहना था कि हमें मिस कॉल और टिफिन बैठक के कार्यक्रम से माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों को मजबूत करना है।

इस बैठक में जिला प्रभारी के के सिंह, मण्डल अध्यक्ष मनोज जायसवाल, जिला महामंत्री मेंही लाल गौतम पूर्व प्रत्याशी विधानसभा मछली शहर, मंडल महामंत्री राजन सिंह सेक्टर संयोजक प्रदीप सिंह, मण्डल उपाध्यक्ष अमर बहादुर पटेल,मण्डल उपाध्यक्ष सुनील बिंद, मण्डल महामंत्री सुनील मौर्य, मण्डल मंत्री बृजेश पटेल, सेक्टर संयोजक विपिन सिंह, दीपक सिंह,सोशल मीडिया संयोजक हिमांशु अग्रहरी, सेक्टर संयोजक दिनेश चंद्र जायसवाल, बूथ अध्यक्ष संजय कुमार सिंह और सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update