Ajab Gajab Love #Ajab Prem Ki Gajab Kahani – प्रेम इस कदर उमड़ा कि अलग रहना हुआ मुश्किल, मई में होनी थी युवक-युवती की शादी, फिर पढ़ें आगे की कहानी

पश्चिम चंपारण – बिहार में एक विचित्र शादी का मामला सामने आया है। युवक और युवती के परिजनों ने 4 महीने बाद शादी की तिथि तय की थी। शादी की तिथि मुकर्रर होने के बाद युवक-युवती के बीच प्रेम कुछ इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने इतने लंबे वक्‍त तक अलग रहने से इंकार कर दिया।

दोनों ने 4 महीने तक इंतजार करने के लिए तैयार नहीं थे।इसके बाद युवक अपनी होने वाली पत्‍नी को उनके घर से भगा लाया।

इस घटना ने वर और वधू पक्ष के होश उड़ा दिए। आखिरकार युवक-युवती के प्रेम के आगे झुकते हुए दोनों की शादी परिवार की सहमति से मुखिया के दरवाजे पर तय तिथि से पहले ही करा दी गई। दोनों की इस अद्भुत प्रेम कहानी की हर तरफ चर्चा हो रही है।

जानकारी के अनुसार, अनूठी शादी का यह मामला जिले के बैरिया की है।

दरअसल, बैरिया निवासी बीरा मुखिया के बेटे विकास कुमार की शादी पूर्वी चंपारण जिले के रमगढ़वा थाना क्षेत्र के अधकपरिया गांव निवासी विश्‍वनाथ मुखिया की बेटी पूजा कुमारी से तय हुई थी। शादी की तिथि मई 2022 में मुकर्रर की गई थी। इस दौरान विकास और पूजा की मोबाइल फोन पर बातचीत होने लगी।

बात करते-करते दोनों एक-दूसरे के प्‍यार में दीवाने हो गए। दोनों का प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि उनके लिए मई महीने तक इंतजार करना मुश्किल हो गया। दोनों एक पल के लिए भी अलग रहना नहीं चाहते थे।

विकास और पूजा की तय तिथि से पहले ही शादी करा दी गई

मुखिया से मदद मांगी

पूजा के परिजन तंलगही पंचायत की मुखिया साजदा बेगम के पति रेयाज अहमद के घर पहुंचे और उन्‍हें पूरे मामले से अवगत कराया। रेयाज समाजसेवी भी हैं। ऐसे में उन्‍होंने लड़का और लड़की पक्ष को समझा-बुझाकर किसी तरह मनाया।बाद में सोमवार को विकास और पूजा की समय से पहले ही शादी करा दी गई।


कोरोना लॉकडाउन की भी आशंका

विकास ने बताया कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ रही थी, ऐसे में लॉकडाउन लगने की आशंका भी बढ़ गई।विकास ने कहा कि लॉकडाउन लगने की स्थिति में इस साल उनकी शादी नहीं हो पाएगी। इन सबके बीच विकास और पूजा ने भागकर शादी करने का निर्णय कर लिया। इसके बाद विकास ने आव देखा न ताव और पूजा का उसके घर से भगा कर अपने घर ले आया। उधर, पूजा के परिजन बेचैन हो गए। उन्‍हें बाद में पूजा के बैरिया में होने की जानकारी मिली।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update