प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फिर एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

0
522

वाराणसी फिर हुई शर्मसार फिर हुआ 6 साल की मासूम से दुष्कर्म,

वाराणसी से अमित गुप्ता की रिपोर्ट

वाराणसी। सनबीम स्कूल लहरतारा में हुई कक्षा 3 की छात्रा के साथ दरिंदगी की घटना से अभी जनता उबरी भी न थी कि फिर वाराणसी एक बार शर्मसार हो गई है। सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा क्षेत्र में रहने वाली 6 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस के ही 27 वर्षीय युवक ने चॉकलेट दिलाने के बहाने साथ ले गया और फिर रेप किया। युवक की करतूत उजागर हुई तो वह घर छोड़ कर भाग निकला है। बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

चॉकलेट दिलाने के बहाने ले गया घर

मिली जानकारी के मुताबिक घर के समीप प्राइमरी स्कूल में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने बच्ची अपने दादी के साथ गई थी। जहां पड़ोस का रहने वाला नासिर भी मौजूद था। निसार बुनकरी का काम करता है। बच्ची के परिजनों के अनुसार निसार चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्ची को थोड़ी दूर पर स्थित अपने घर ले गया। निसार के परिजन भी स्कूल में आयोजित शादी में ही गए थे।
अपने घर में किसी को न देख कर निसार बच्ची को एक कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया। बच्ची ने रोते-बिलखते हुए विरोध किया तो निसार ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

घर पहुंचने पर बताई आपबीती

बच्ची वैवाहिक कार्यक्रम के बाद जब घर पहुंची तो उसने अपनी माँ से रो-रोकर पूरी घटना बताई। बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की घटना सुनकर वह सन्न रह गई। पीड़िता की माँ ने परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद परिजनों ने सिगरा थाने पहुंचकर जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर एडीसीपी वरुणा जोन प्रबल प्रताप सिंह पहुंचे और फोरेंसिक टीम बुलाकर जांच में जुट गए।

गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

एडीसीपी ने बताया कि बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ सिगरा थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here