TV News एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने पहनी अजीब ड्रेस, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर ट्रोल

मुंबई – टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उर्फी ओवर-द-टॉप फैशन से अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है। एक्ट्रेस जब जब मुंबई की सड़कों पर निकलती है तो एक अलग ही अंदाज में नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। शुक्रवार को उर्फी पिंक कलर के आउटफिट में नजर आई, जिसे देखकर देखने वालों के होश उड़ गए हैं।

इस पिंक कलर की कटआउट ड्रेस में देखा गया। डीप नेकलाइन, अजीब कट्स और नॉट्स वाली ड्रेस इस ड्रेस को पहने उर्फी जावेद काफी अदाओं के साथ फोटोज खिंचवाती नजर आ रही हैं। साथ ही उनके कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इस ड्रेस के साथ उर्फी जावेद ने व्हाइट हील्स कैरी किए हुए थे। एक्ट्रेस को इस अंदाज में देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया।

एक यूजर लिखा, ‘शायद इनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अब दया आती है इसपर। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘खिड़की का पर्दा लगा आई है.’ एक और ने लिखा, ‘इसे मेंटल हॉस्पिटल में डालो। इससे पहले उर्फी ने अपना एक साड़ी वीडियो शेयर किया था जिसमे वो व्हाइट एंड ब्लू कलर की साड़ी में नजर आई थी लेकिन इस साड़ी पर एक्ट्रेस ने ब्लाउज कैरी नहीं किया था।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update