बिहार के बेगूसराय में अलग-अलग फायरिंग की घटनाओं में एक की मौत, 9 घायल; सीसीटीवी फुटेज में दिखे

बिहार के बेगूसराय में अलग-अलग फायरिंग की घटनाओं में एक की मौत, 9 घायल; सीसीटीवी फुटेज में दिखे 2 हमलावर। कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान यदि रोकथाम रणनीतियों को समय पर लागू किया जाता तो अनेक लोगों की जान बचाई जा सकती थी।

स्वास्थ्य मामलों से संबंधित एक संसदीय समिति ने अपनी रिपोर्ट में यह बात कही। केरल में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के तीसरे दिन मंगलवार को भी यात्रा के लिए उत्साहजनक भीड़ उमड़ पड़ी और रुक-रुक कर हो रही बारिश के बीच कांग्रेस नेता तथा सैकड़ों समर्थक बिना छतरी के सड़कों पर पदयात्रा करते दिखे।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो सीबीआई ने जम्मू-कश्मीर में उप-निरीक्षकों की भर्ती प्रक्रिया में कथित अनियमितताओं को लेकर मंगलवार को जेकेएसएसबी के पूर्व अध्यक्ष खालिद जहांगीर के ठिकानों समेत 33 स्थानों पर छापेमारी की।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को राज्य सचिवालय ‘नबन्ना’ तक भारतीय जनता पार्टी भाजपा के मार्च के दौरान संतरागाछी जाने की कोशिश करते समय सोमवार को हिरासत में ले लिया गया। सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी निदेशालय डीवीएसी के अधिकारियों ने दो अलग-अलग मामलों में शहर में कई जगह राज्य के दो पूर्व मंत्रियों के परिसरों पर छापेमारी की।

जलते खाकी निक्कर की तस्वीर कांग्रेस के ट्विटर खाते पर साझा किए जाने के बाद से बवाल मचा है। इस बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने मंगलवार को कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी भाजपा निक्कर मामले को बेवजह तूल दे रही है क्योंकि वह राहुल गांधी की अगुवाई वाली ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ की सफलता से जनता का ध्यान भटकाना चाहती है

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update