जानिए क्या ग्राहक यहां से फोन पर बड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं.सेल में सभी रेंज के फोन का कम दाम में खरीदने का मौका दिया जा रहा है.

जानिए अब अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लाइव है, और ग्राहक यहां से फोन पर बड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं. सेल में सभी रेंज के फोन का कम दाम में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप आईफोन पर किसी अच्छे ऑफर की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि ऐपल आईफोन 13 Pro को काफी कम दाम में खरीदा जा सकता है. 

Das/News18.com)अमेज़न सेल में कैटेगरी वाले ऑफर के तहत आईफोन 13 प्रो को 1,19,900 रुपये के बजाए 99,900 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. फोन को इफेक्टिव डील के ज़रिए 98,650 रुपये में घर लाया जा सकता है.खास बात ये है कि ग्राहक इस आईफोन 13 प्रो को 25,000 रुपये की छूट पर भी खरीद सकते हैं, जिसके लिए उन्हें अपना पुराना फोन एक्सचेंज करना होगा.

अपने आप पर ध्यान रहे कि एक्सचेंज वाली 25 हज़ार की छूट आपको तभी मिलेगी जब आपके फोन की कंडिशन अच्छी होगी. आइए जानते हैं iPhone 13 Pro के स्पेसिफिकेशंस…आईफोन 13 प्रो में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि Super Retina XDR स्क्रीन के साथ आता है. आईफोन 13 प्रो के में A15 चिप दी गई है. फोन में ProMotion टेक्नॉलोजी है. फोन में Ceramic Shield लगी है जो इसे काफी मजबूत बनाती है

 गिरने पर इसके स्क्रीन के टूटने का खतरा कम रहता है. कैमरे के तौर पर आईफोन 12 में 3 कैमरे दिए गए हैं, जिसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड, 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा है. फोन के कैमरे में यूज़र्स को Smart HDR 6, नाइट मोड समेत कई फीचर मिलते हैं. सेल्फी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update