जानिए आज यूपी के ज्यादातर जिलों में साफ रहेगा मौसम, परेशान करेगी गर्मी

जानिए अभी पूरी तरह से आपको सीमलेस कनेक्टिविटी नहीं मिलेगी। सीमलेस कनेक्टिविटी मतलब कि अगर आप बाइचांस आप किसी एक सेक्टर में रहते हैं चंडीगढ़ के या दिल्ली के द्वारका सेक्टर में रहते हैं या घाटकोपर एरिया में रहते हैं बॉम्बे के।

 उधर से दूसरे एरिया में जा रहे हैं कि आपको लगातार 5G सर्विस मिलती रहेगी।तो ऐसा नहीं है। आपको लगातार सर्विस नहीं मिलेगीअभी। क्योंकि अभी नेटवर्क एक्सपेंशन हो रहा है। टावर्स लगाए जा रहे हैं और धीरे-धीरे करके वो नेटवर्क ओपन किया जाएगा। उसके बाद आप एक शहर से दूसरे शहर में जाएंगे, एक जिले से दूसरे जिले में जाएंगे सीमलेस कनेक्टिविटी मिलेगी।

 5G सर्विस के लिए पूरी तैयारियां हो गई हैं? इस सवाल पर यह कहना है संदीप बुडकी का। जो मोबाइल इंडियन के एडिटर हैं। नमस्कार! आज है रविवार, 2 अक्टूबर और आप सुन रहे हैं डेली न्यूज़कास्ट। पूरी बात सुनते हैं कुछ देर में, उससे पहले एक नज़र इस वक्त की बड़ी ख़बरों पर:

 महात्मा गांधी की 153वीं जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजघाट पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इसके पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी बापू को श्रद्धांजलि दी। उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ समेत कई अन्य राजनीतिक हस्तियों ने राजघाट पर शीश नवाया।

 

आतंकवाद को लेकर भारत ने साधा पाकिस्तान पर निशाना

भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पाकिस्तान को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह भारत सूचना प्रौद्योगिकी का विशेषज्ञ है, उसी तरह “हमारा पड़ोसी अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद का विशेषज्ञ है।” उन्होंने कहा कि आतंकवाद के बारे में दुनिया की समझ पहले के समय की तुलना में बदल गई है और अब इसे बर्दाश्त नहीं किया जा रहा है। आतंकवाद का इस्तेमाल करने वाले देश दबाव में हैं और आगे भी रहेंगे।

  

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज। सीरीज़ पर कब्जा करने के लिए भारत को इस मैच में जीत की दरकार है। वहीं, श्रृंखला में बने रहने के लिए साउथ अफ्रीका को यह मुकाबला अपने नाम करना होगा। इस मुकाबले पर बारिश का साया भी है। गुवाहटी में आज बारिश की संभावना जताई गई है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update