बाइक सवार तीन बदमाशों ने उप निरीक्षक को मारी गोली, सरकारी पिस्टल लूटी,बदमाशों के तलाश में पुलिस ने की घेराबंदी

बाइक सवार तीन बदमाशों ने उप निरीक्षक को मारी गोली, सरकारी पिस्टल लूटी,बदमाशों के तलाश में पुलिस ने की घेराबंदी

वाराणसी कमिश्‍नरेट के लक्सा थाने में तैनात उपनिरीक्षक अजय यादव को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर सरकारी पिस्टल लूटी। रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर का मामला। घटना मंगलवार की शाम को हुई है। इस मामले में बदमाशों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।

रोहनिया क्षेत्र के जगतपुर में मंगलवार की शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने लक्सा थाने के दरोगा को गोली मार दी। इस दौरान दरोगा की सरकारी पिस्टल लूटकर बदमाश भाग निकले।

सीने के दाहिने हिस्से में गोली लगने से दरोगा को लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक सवार तीन बदमाशों की तलाश में कमिश्नरेट पुलिस ने घेराबंदी की है।

लक्सा थाना के उपनिरीक्षक अजय यादव अपने काम से रोहनिया की ओर जा रहे थे। शाम के समय वे जगतपुर नहर के पास पहुंचे थे कि पीछे से आए बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करते हुए गाड़ी रोकी और जब तक दरोगा संभल पाते बदमाशों ने फायरिंग कर दी। सीने के दाहिने हिस्से में गोली लगते ही अजय यादव अचेत हो गए।

इसके बाद बदमाश उनकी सरकारी पिस्टल लूटकर फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची रोहनिया पुलिस ने घायल अजय यादव को अनंत अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान मौके पर एसपी ग्रामीण समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए हैं। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर टीमें दबिश दे रहीं हैं। घायल उपनिरीक्षक अस्पताल की ओटी में हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update