भारत vs बांग्लादेश – वनडे से पहले D. Karthik का आया बयान पंथ की जगह दे इस खिलाड़ी को जगह!

Cricket 🏏- भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच पहला वनडे (IND vs BAN 1st ODI) मुकाबला रविवार को मीरपुर में खेला जाएगा. ये मैच भारतीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे से खेला जाएगा. इस वनडे सीरीज में कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हो रही है और वो खिलाड़ी भी शामिल होंगे, जो न्यूजीलैंड दौरे से आ रहे हैं, ऐसे में कप्तान रोहित (Rohit Sharma) को अपनी प्लेइंग 11 चुनने में काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है. हालांकि रोहित के काम को विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने आसान करने की कोशिश की है.

 

मैच से पहले दिनेश कार्तिक ने पहले वनडे के लिए प्लेइंग 11 सजेस्ट की है. कार्तिक की प्लेइंग 11 में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम नहीं है. दिनेश कार्तिक का मानना है कि वनडे में केएल राहुल और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) में से किसी एक को ही मौका मिल सकता। उन्होंने ऋषभ पंत को प्लेइंग 11 से बाहर करने और केएल राहुल (KL Rahul) को खिलाने की बात कही है. दिनेश कार्तिक ने कहा, “नंबर 5 वो जगह है जिसे लेकर हमें थोड़ी चर्चा और बहस करने की जरूरत है. केएल राहुल और ऋषभ पंत के बीच टॉस होगा. मुझे लग रहा है कि केएल राहुल निश्चित रूप से खेलेंगे.”

 

‘राहुल करेंगे मध्य क्रम में बल्लेबाजी’

 

कार्तिक ने अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) के लिए भी राहुल को मिडिल ऑर्डर में खिलाने की बात कही. उन्होंने कहा कि केएल राहुल 2023 वनडे वर्ल्ड कप में मिडिल ऑर्डर में खेलेंगे. आपको बता दें कि शेर ए बांग्ला स्टेडियम में पहला वनडे मुकाबला खेला जाएगा. तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला भी इसी मैदान पर 7 दिसंबर और तीसरा वनडे चटोग्राम में 10 दिंसबर को खेला जाएगा।

 

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत, इशान किशन, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर और कुलदीप सेन।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update