Love Marriage – कोर्ट मैरिज कर निकला था प्रेमी जोड़ा, घरवालों ने -दौड़ाकर दौड़ाकर पीटा।

Farrukhabad – कलेक्ट्रेट में अचानक कुछ लोग एक युवक व युवती को दौड़ा कर पीटने लगे। मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने दोनों को जैसे-तैसे भीड़ से बचाया और पुलिस को सूचित किया। युगल ने बताया उनकी कोर्ट मैरिज हो चुकी है लेकिन यह लोग परेशान कर रहे हैं।

 

फर्रुखाबाद : कलेक्ट्रेट में बुधवार अपराह्न उस समय अफरातफरी मच गई जब अचानक कुछ लोग एक युवक व युवती को दौड़ा कर पीटने लगे। कलेक्ट्रेट में मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने युगल को जैसे-तैसे भीड़ से बचाया और कोतवाली फतेहगढ़ को सूचित किया। इस दौरान युगल ने बताया कि वह दोनों बालिग हैं। उनकी कोर्ट मैरिज हो चुकी है। इसके बावजूद यह लोग उन दोनों को परेशान कर रहे हैं।

 

शमसाबाद के गांव लतीपुरा निवासी युवक हिमांशु पाल दिल्ली में आटो चालक है। उसका प्रेम प्रसंग फतेहगढ़ कोतवाली के गांव निवासी रिश्तेदार युवती से चल रहा था। युवती तीन दिन पूर्व अपने प्रेमी के पास दिल्ली पहुंच गई। युवती के स्वजन की ओर से युवती की गुमशुदगी फतेहगढ़ कोतवाली में दर्ज कराते हुए हिमांशु पर शक जताया था। जानकारी होने पर हिमांशु सोमवार को युवती के साथ थाना शमसाबाद पहुंचा और पूरी बात बताई।

 

  युवती को कोर्ट ने आदेश पर हिमांशु को था सौंपा

 

शमसाबाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार भाटी की सूचना पर कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस युवती के स्वजन के साथ शमसाबाद थाने से दोनों को फतेहगढ़ ले आई। पुलिस ने युवती को स्वजन को सौंप दिया और युवक को हिरासत में ले लिया। मंगलवार को पुलिस ने युवती के न्यायालय में बयान कराए। कोर्ट में युवती ने खुद को बालिग बताते हुए हिमांशु के साथ जाने की बात कही। इस पर न्यायालय ने युवती को उसकी मर्जी के अनुसार हिमांशु को सौंपने के आदेश दिए।

 

            कोर्ट मैरिज करने पहुंचे थे कलेक्ट्रेट

 

बुधवार को हिमांशु युवती के साथ कोर्ट मैरिज करने कलेक्ट्रेट आए थे। इसकी भनक लगने पर युवती के स्वजन ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर दोनों को घेर लिया और युवती को जबरन अपने साथ ले जाने को पकड़ने का प्रयास करने लगे। हिमांशु के विरोध करने पर युवती के स्वजन ने दोनों को घेर कर मारपीट शुरू कर दी।

 

कलेक्ट्रेट में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने जैसे-तैसे युगल को भीड़ से बचाकर कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने दोनों को 112 पुलिस के साथ सुरक्षित शमसाबाद भिजवाया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update