अनुप्रिया पटेल की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्षी पार्टियों में बौखलाहट: पप्पू माली

अनुप्रिया पटेल की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्षी पार्टियों में बौखलाहट: पप्पू माली

December 10, 2022

हाफिज नियामत/जौनपुर:निकाय चुनाव 2022 को लेकर अपना दल एस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। निकाय चुनाव को लेकर जिला कार्यालय वाजिदपुर में 10 दिसंबर को एक आवश्यक बैठक आयोजित हुई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सचिव पप्पू माली का पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण करके जोरदार स्वागत किया।राष्ट्रीय सचिव ने उपस्थित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की बढ़ती लोकप्रियता और जनाधार से विपक्षी पार्टियों में बौखलाहट मच गई है।

उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन के साथ 2022 के निकाय चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने जा रही है।उन्होंने कहा कि अब आम जनमानस के मन- मस्तिष्क में केंद्रीय मंत्री एक लोकप्रिय जननेत्री के रूप में हर जाति वर्ग,समुदाय के व्यक्ति के दिल में जगह बना चुकी हैं।

राष्ट्रीय सचिव ने अपने संबोधन में कहा कि हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष ही एकमात्र ऐसी जननेत्री हैं जो सचमुच में गरीबों, वंचित समाज के लोगों, शोषितों , पिछड़ों के हक की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक लड़ रही हैं। वह लोकसभा में बिना किसी राजनीतिक कुर्सी हासिल करने के उद्देश्य से मुद्दा उठाती हैं।

वह अपने कद से ऊपर उठकर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री से अपनी बात पूरी तरह से मनवाने की क्षमता रखती हैं। कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि ऐसी मजबूत और सशक्त तथा जमीनी स्तर की जन सेविका के हाथों में नेतृत्व का होना अति आवश्यक है।उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देशित करते हुए जोश भरते हुए कहा कि बैठक का मुख्य बिंदु निकाय चुनाव है जो पार्टी के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि यदि एनडीए के साथ गठबंधन संभव होता है तो भाजपा के साथ निकाय चुनाव हमारी पार्टी गठबंधन के तहत लड़ेगी अन्यथा अपने सिंबल कप- प्लेट पर पूरे उत्तर प्रदेश में अपना कैंडिडेट उतारेगी ।आज पार्टी गांव से बाहर आकर शहरों में अपने संगठन का विस्तार कर रही है। उत्तर प्रदेश में पार्टी अपने सिंबल कप प्लेट पर उम्मीदवार उतारेगी। एनडीए गठबंधन के तहत मिलकर भाजपा के साथ चुनाव लड़ कर एक बार एनडीए गठबंधन का डंका बजाएगी। गठबंधन की सभी सीटों पर एनडीए की जीत होगी।

हमारी पार्टी हर टाउन एरिया, नगर पालिका एवं पार्षद सभासद के इच्छुक उम्मीदवारों का बायोडाटा जिलाध्यक्ष के पास जमा करवा रही है। इसके लिए अपना बायोडाटा आवेदन पार्टी के जिला कार्यालय पर जमा करें ताकि उनका नाम प्रदेश कार्यालय लखनऊ भेजा जा सके। 15 दिसंबर तक नाम भेजने की अंतिम तारीख है। जौनपुर में हमारी पार्टी मड़ियाहूं टाउन एरिया एवं जफराबाद टाउन एरिया,

बदलापुर टाउन एरिया,रामपुर टाउन एरिया और नगर पालिका जौनपुर के लिए भारतीय जनता पार्टी सहयोगी दल अपना दल एस के लिए चाहेगी जिससे अपना दल एनडीए गठबंधन और मजबूत तथा सशक्त बनकर निकाय चुनाव में उभरे। इन सभी सीटों पर हमारी पार्टी के पास कैंडिडेट हैं। बैठक की अध्यक्षता व्यापार मंच के जिला अध्यक्ष अनिल जायसवाल तथा संचालन गुरलीन यादव ने किया।

मौके पर राजेश पटेल, शंकर बिंद, रमेश जायसवाल, पंकज मौर्या, संजय गुप्ता, राकेश गुप्ता, मनोज मोदनवाल, संजय निषाद, राकेश शर्मा, रामसमुझ गौतम, मनोज कश्यप ,राधे प्रजापति, घनश्याम बिंद, दिनेश मौर्य, आशीष पटेल, संतोष पटेल आदि लोग मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update