जौनपुर।पंजाबी नाबालिग हिन्दू किशोरी को एक युवक ने इंस्टाग्राम से प्रेम जाल में फँसाया, किशोरी को  युवक ने 15 दिन से अपने घर मे रखा, पुलिस को नही दी जानकारी

जौनपुर।पंजाबी नाबालिग हिन्दू किशोरी को एक युवक ने इंस्टाग्राम से प्रेम जाल में फँसाया,

किशोरी को  युवक ने 15 दिन से अपने घर मे रखा, पुलिस को नही दी जानकारी

किशोरी के मोबाइल लोकेशन से पंजाब में परिजनों मछलीशहर में होने की मिली जानकारी, परिजनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से लव जिहाद का लगाया आरोप

मछलीशहर जौनपुर 20 जनवरी:स्थानीय नगर में एक मुस्लिम युवक द्वारा पंजाबी हिन्दू नाबालिग किशोरी को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रेम जाल में फँसाने का मामला प्रकाश में आया है।

पंजाब पुलिस की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने जहाँ मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वही पुलिस ने किशोरी को भी बरामद कर लिया है।
मछलीशहर नगर के कजियाना मोहल्ले का एक युवक बैग बनाने का कार्य करता है।

उसने इंस्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया साइड पर अलग नामों से अपनी आईडी बनाई हुई है। लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व युवक ने पंजाब प्रदेश के कपूरथला जिले की एक पंजाबी हिन्दू नाबालिग किशोरी से दोस्ती बना ली। उसके बाद सोशल मीडिया की दूसरी साइड के माध्यम से किशोरी का मोबाइल नंबर ले कर किशोरी की साथ लगभग वर्ष से चैटिंग कर रहा था।

चैटिंग के दौरान किशोरी ने मुस्लिम युवक से उसका पता मांगा तो उसने अपना पता आजमगढ़ बताया। इसके बाद पंद्रह दिन पहले किशोरी अपने परिजनों को बिना बताए आजमगढ़ स्टेशन आ गई।

स्टेशन पर पहुँचने पर उसने मुस्लिम युवक को फोन किया तो वह बाहर होने की बात कहते हुए दो से तीन घंटे में वहा पहुँचने की बात कही। कुछ समय बाद युवक आजमगढ़ स्टेशन पहुंचकर नाबालिग किशोरी को अपने घर मे रख लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार देर रात जब पुलिस ने मुस्लिम युवक घर दबिश दी तो जहाँ मोहल्ले के अन्य लोग सहित युवक के माता पिता भी किशोरी के बारे कोई जानकारी देने को कौन कहे छिपाते रहे।

जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो किशोरी सहित युवक की जानकारी मिली। नाबालिग किशोरी के पंजाबी हिन्दू परिजन के अलावा पंजाब पुलिस ने बहुत खोजबीन के बाद किशोरी के लोकेशन उसके मछलीशहर में होने की जानकारी मिली तो उन्होंने फोन के माध्यम से कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार रात मुस्लिम युवक के घर से नाबालिग किशोरी के साथ आरोपित युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली लाई।

मामले बाबत प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक ने बताया ये पंजाब पुलिस का मामला है। पंजाब पुलिस की सूचना पर नाबालिग किशोरी को बरामद कर लिया गया है। वही आरोपित युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूरी जानकारी पंजाब पुलिस ही दे सकती है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update