संकुल स्तरीय खेलकूद समागम प्रतियोगिता हुई संपन्न

संकुल स्तरीय खेलकूद समागम प्रतियोगिता हुई संपन्न

रिपोर्ट-हाफिज नियामत

मछलीशहर जौनपुर-जनपद के तहसील मछलीशहर अंतर्गत दियावां महादेव गांव में नेहरू युवा केन्द्र जौनपुर के द्वारा अधिवक्ता व समाजसेवी शशांक दूबे के नेतृत्व में दियाँवा गांव में क्षेत्र स्तरीय खेलकूद समागम सम्पन्न हुआ।

बता दें कि कार्यक्रम का उद्घाटनकर्ता पूर्व प्रधान सन्दीप सिंह ने किया। उक्त कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रबन्धक मुकेशचंद्र तिवारी रहे।

सन्दीप सिंह ने कहा कि ऐसे आयोजनों से क्षेत्र के युवाओं के प्रतिभा को निखरने का अवसर मिलता है, मुकेश चन्द्र तिवारी ने कहा कि खेल- खेल की भावना से खेलना चाहिए हार जीत तो होती रहती है।बताते चले कि खेलकूद कार्यक्रम में बॉलीबाल में कुल 6 टीमों ने भाग लिया

जिसमें चकनारायनपुर की टीम प्रथम स्थान पर रही, कबड्डी में कुल 4 टीमों ने भाग लिया जिसमे दताँव की टीम प्रथम स्थान हासिल करने में कामयाब रही। वही लम्बी कूद में आदर्श मिश्रा प्रथम व सुंदरम द्वितीय, अर्पित कुमार तृतीय स्थान पर रहें।

दौड़ में आदर्श सिंह प्रथम, सचिन प्रजापति द्वितीय एवं सन्दीप कुमार यादव तृतीय स्थान पर रहे। कार्यक्रम में विजेता टीम व प्रतिभागियों को पुरस्कार भी दिया गया।

पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रधान सर्वेश शुक्ल बाबा, प्रधान प्रमोद सिंह, पंकज मिश्र, इंद्रेश तिवारी पत्रकार, संजय शुक्ल, बटेश्वरनाथ दूबे, सूरज दूबे, अजय यादव बी डी सी, पंकज मिश्र, विवेक, सनद, चन्द्रमा, व अन्य लोग उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन संचित तिवारी ने किया। कार्यक्रम को सकुशल सम्पन्न करवाने में सहयोग के लिए प्रशांत दूबे ने आये हुए अतिथियों व प्रतिभागियों का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Subscribe To Our Newsletter

Coronavirus Update