स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के तहत ढोल नगाड़े के धुन पर निकाली गई जन जागरूकता रैली

स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के तहत ढोल नगाड़े के धुन पर निकाली गई जन जागरूकता रैली

नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

रिपोर्ट-हाफिज नियामत
मछलीशहर जौनपुर -जनपद के तहसील मछलीशहर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ब्रजकिशोर सिंह द्वारा बुधवार को स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के तहत नगर में साफ़- सफाई व्यवस्था चुस्त और दुरुस्त करने के लिए जन जागरूकता रैली को कार्यालय परिसर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बता दें कि यह रैली नगर के मुख्य और बिभिन्न गलियों के मार्गों पर ढ़ोल नगाड़े के धुन पर भ्रमण करते हुए आगे बढ़ती रही और रैली में शामिल लोगों ने नगर पंचायत को स्वच्छ सुंदर बनाए रखने व स्वच्छता के प्रति जागरूक रहने के लिए आम जन नागरिकों से भी अपील की।साथ ही नगर के बिभिन्न व्यापारी सहित आमजनों से आह्वान किया गया कि स्वच्छता बनाए रखें। कूडा कचरा यहां वहां न फेंके।

बताते चले कि नगर पंचायत द्वारा निर्धारित स्थानों पर रखे डस्टबीन का उपयोग करें। डोर टू डोर कचरा कलेक्शन में अपना सहयोग दें और कचरे को किसी पात्र में भरकर अपने घर के सामने रखें ताकि सफाई कर्मी उन्हें आपके घर से सीधे ले सकें।

नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी ने यह भी अपील किया कि दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों के सामने डस्टबिन रखें और कचरा डस्टबिन में ही डालें साथ ही अन्य लोगों को भी प्रेरित करें। रैली में शामिल प्रमुख लोगों में प्रवेश कुमार सिंह, मनोज चौरसिया फरहान, अजय, राजेश सरोज, प्रदीप गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।रिपोर्ट हाफ़िज़ नियामत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update