जौनपुर:मुर्गा बेचने निकला युवक की मौत, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका,मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र का मामला

जौनपुर। मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के कोतवाली गांव में युवक की होली के दिन निर्मम पिटाई करने से मौत हो गई है। मृतक की आंख एवं अन्य हिस्सों में गहरा चोट के निशान है।

जिससे उसकी हत्या किए जाने की चर्चा तेजी के साथ हो रही है। युवक मुर्गा बेचने का काम करता था। घटनास्थल पर युवक की बाइक पुलिस ने बरामद किया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक पुलिस को किसी परिजन द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर नहीं दिया गया है। फिलहाल मृतक की मां अज्ञात लोगों पर हत्या करने का आरोप लगा रही है।

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के जगरनाथपुर गांव निवासी सेवालाल गौतम का 27 वर्षीय पुत्र जितेंद्र गौतम गांव में ही मुर्गा बेचने का कार्य करता था। प्रतिदिन की भांति होली के दिन घर से सुबह मुर्गा बेचने के लिए दुकान के लिए निकला। लेकिन अपराहन तक वह घर नहीं पहुंचा। परिजन जब दुकान पर पहुंचे तो दुकान भी बंद था।

बुधवार की अपराहन तीन बजे मृतक युवक जितेंद्र गौतम की मां अमृता देवी को खबर मिली कि कोतवाली गांव के पांडेय बाबा मंदिर के पास उसका बेटा जितेंद्र गौतम गंभीर रूप से घायल गिरा पड़ा हुआ है और बगल में ही उसकी बाइक भी पड़ी है।

सूचना पाकर परिजन आनन-फानन पांडेय बाबा मंदिर के पास पहुंचे तो उसकी सांसे नहीं चल रही थी इसके बावजूद बेहोशी की हालत होने की बात को समझ कर परिजन मड़ियाहूं नगर के एक निजी चिकित्सक के यहां इलाज के लिए दिखाया। लेकिन चिकित्सक ने जितेंद्र गौतम को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन मृतक को घर ले जाकर मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस को सूचना दिया।

पुलिस को सूचना मिलते ही उसके हाथ पांव फूल गए। तुरंत घटना की सूचना कंट्रोल रूम को देते हुए कोतवाल ओम नारायण सिंह पुलिसकर्मियों के साथ जगन्नाथपुर गांव मृतक के घर पहुंच गए।

कोतवाल अभी घटना की जानकारी परिजनों एवं गांव के लोगों द्वारा कर ही रहे थे कि जिले से एडिशनल एसपी शैलेंद्र कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं अशोक कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने पंचनामा करने के बाद जितेंद्र गौतम के शव को कब्जे में लेकर कोतवाली भिजवा दिया। एडिशनल एसपी शैलेंद्र कुमार सिंह ने परिजनों से घटना के बाबत जानकारी इकट्ठा करने लगे।

पुलिस की माना जाए तो मृतक की मां इमरता देवी ने बताया कि 3 दिन पहले कोतवाली गांव के पप्पू यादव के घर तेरहवीं का आयोजन था। जिसमें मृतक जितेंद्र गौतम भी गया था। वहां पर कुछ लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

बहरहाल विवाद उस दिन वही शांत हो गया था। लेकिन बुधवार को मारपीट कर घायल करने के बाद उसका मंदिर के पास शव मिलने से एक बार फिर मां ने अज्ञात लोगों द्वारा हत्या किए जाने की अंदेशा व्यक्त किया है।

मामले में कोतवाल ओम नारायण सिंह ने बताया कि मृतक की मां द्वारा एक नामजद और अज्ञात के खिलाफ तहरीर मिला है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update