Jaunpur news:नवविवाहिता के साथ हैवानियत,रेप का विरोध करने पर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, खून से लथपथ मिली

जौनपुर : जिले के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार की शाम काे नवविवाहिता शौच के लिए निकली थी. इस दौरान एक युवक ने उसे दबोच लिया. इसके बाद उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. इससे नवविवाहिता की हालत गंभीर हो गई.

परिजन खून से लथपथ हालत में उसे सीएचसी बदलापुर ले गए. वहां से उसे डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

सीओ बदलापुर शुभम तोदी ने बताया कि बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नवविवाहिता शौच के लिए निकली थी. तभी पहले से घात लगाए बैठे पड़ोस के युवक ने उसे दबोच लिया. इसके बाद उसके साथ रेप किया.

रेप करने के बाद युवक ने नवविवाहिता के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. इससे नवविवाहिता की हालत गंभीर हो गई. महिला घर नहीं लौटी ताे परिवार के लोग उसकी तलाश में जुट गए. इस बीच खून से लथपथ महिला खेत में पड़ी मिल गई.

परिजन उसे खाट के सहारे घर ले आकर आए. इसके बाद उसे सीएचसी बदलापुर ले गए. डॉक्टर ने फर्स्ट ट्रीटमेंट देने के बाद और उसकी हालत गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के जिला अस्पताल भेज दिया. महिला का पति दिल्ली में रहकर नौकरी करता है.

उसने आरोप लगाया कि होली पर युवक ने पत्नी काे अश्लील इशारे भी किए थे. सीओ बदलापुर ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्त के खिलाफ दुष्कर्म सहित गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update