सपा से टिकट मिला तो मैं एतिहासिक जीत दर्ज कर सपा के झोली में डाल दूँगा,नवसृजित नगर पंचायत में समाजवादी पार्टी का झंडा लहराउगा – साधु पत्रकार

सपा से टिकट मिला तो मैं एतिहासिक जीत दर्ज कर सपा के झोली में डाल दूँगा,नवसृजित नगर पंचायत में समाजवादी पार्टी का झंडा लहराउगा – साधु पत्रकार

जौनपुर। निर्वाचन आयोग द्वारा निकाय चुनाव की घोषणा करते ही रामपुर नगर पंचायत में चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है। सपा, बसपा, भाजपा, आप पार्टी समेत अन्य पार्टियों के भावी प्रत्याशी घर घर जाकर मतदाताओं से अपनी जीत पक्की कर रहे हैं।

इसी को लेकर हिंद 24 टीवी समाजवादी पार्टी के भावी प्रत्याशी शीतला प्रसाद जायसवाल उर्फ साधु पत्रकार के पास पहुंची और चुनाव में उनकी जीत कैसे होगी उसी को लेकर उनके नब्ज को टटोली।
शीतला प्रसाद जायसवाल उर्फ साधु पत्रकार मूल रूप से कोटिगांव के निवासी हैं लेकिन पिछले कई दशक से रामपुर नगर में निवास करते हैं।

40 वर्षो से लगातार समाजवादी विचारधारा से जुड़कर समाज की सेवा में अपने पत्रकारिता के माध्यम से लोगों के बीच अपना अलख जगाए हुए है। इस समय साधु पत्रकार नगर पंचायत रामपुर में अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं और वह समाजवादी पार्टी से टिकट के दावेदार भी हैं जनता के बीच प्रतिदिन वह अपनी जीत पक्की मान रहे हैं।

जब साधु पत्रकार से पूछा गया कि आपकी जीत कैसे पक्की है तो उन्होंने कहा कि मैं रामपुर जनता के बीच पिछले चार दशक से हूं और रहूंगा। और कुछ प्रत्याशी चुनाव आते ही आते हैं और चले जाते हैं।
समाजवादी पार्टी में जाने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं समाजवादी विचारधारा से पूरी तरह सहमत हूं और मैंने समाजवादियों के बीच ही रहा। रामपुर नगर में अगर कोई समाजवादी विचारधारा में रहा तो वह ईश्वरीय यादव, बबलू यादव, समरजीत यादव, राजेंद्र यादव, लालचंद यादव, राकेश मौर्य, रमाशंकर चौरसिया उर्फ बाबा है। इसके अलावा अन्य लोग भी हैं। बाबा चौरसिया ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने समाजवादी पार्टी का झंडा लेकर माननीय पूर्व मंत्री स्व.पारसनाथ यादव के साथ हमेशा ऊंचा किया।

इसके अलावा मैं जातिवाद की बात नहीं करता फिर भी कहता हूं कि कोई भी क्षेत्र का यादव अथवा मुस्लिम बिरादरी जो समाजवादी से जुड़ा है वह बता दें कि मैं कभी समाजवादी विचारधारा से नहीं जुड़ा हूं।

इसलिए मुझे पूरा विश्वास है कि मैं नगर के लिए सेवक हूं और सेवक ही रहूंगा मेरी जीत पूरी तरह पक्की है। पूरा नगर मेरे साथ खड़ा है, खड़ा था और खड़ा रहेगा। जब हिंद 24 टीवी ने पूछा कि अगर समाजवादी पार्टी टिकट नहीं देती है तो आप क्या करेंगे उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि मैं समाजवादी विचारधारा से पूरी तरह ओतप्रोत हूं अगर मुझे टिकट समाजवादी पार्टी द्वारा नहीं मिलती है, जो भी नगर पंचायत चुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया जाएगा मैं पूरी परिवार के साथ तन मन धन के साथ उसी तन्मयता निष्ठा के साथ रहूंगा जिस तन्मयता के साथ मैं समाजवादी पार्टी में टिकट मांग रहा हूं। यह भी मैं बता दूं कि जो भी प्रत्याशी पार्टी द्वारा बनाया जाएगा उसको जीत दिलाने के लिए खून पसीना जितनी भी बहानी पड़ेगी, बहाकर जीतऊंगा।

मैं उन लोगों में नहीं हूं कि अपने स्वार्थ के लिए झंडा बदलता रहूं।
उन्होंने कहा कि रामपुर नगर पंचायत में चुनाव की परिवेश बदल चुकी है सर्व समाज साधु पत्रकार के साथ खड़ा है हम अपने पत्रकार भाइयों से निवेदन करते हैं कि वह नगर में घूम कर हमारे नगर वासियों से बात करे कि साधु पत्रकार के साथ कोई खड़ा है कि नहीं!

अगर नहीं खड़ा होगा तो मैं आश्वासन देता हूं कि मैं पूरे चुनाव से किनारा कर लूंगा और जनता के बीच नहीं जाऊंगा।
इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि मैं नगर पंचायत का चुनाव जीतकर अगर समाजवादी पार्टी मुझे टिकट दिया तो उसकी झोली में डालने का काम करूंगा और समाजवादी पार्टी का झंडा नगर पंचायत रामपुर में लहराने का काम करूंगा।

साधु पत्रकार ने अपील किया है की नगरवासी ऐसे लोगों के बहकावे में कतई न आए, किसी प्रलोभन में न पड़े जो सुबह किसी और पार्टी का झंडा लेकर चला हो और शाम को किसी और पार्टी का झंडा उसके सिर पर लहरा रहा हो। ऐसे लोगों पर विश्वास न करें और समाजवादी पार्टी को नगर पंचायत के चुनाव को जिताने का काम करें।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update