खुदा के बारगाह में झुके सर, इज्तेमाई तौर पर अदा की ईद की नमाज, विधायक रागिनी सोनकर ने ईदगाह पहुंचकर लोगों को दी ईद की मुबारकबाद

 

खुदा के बारगाह में झुके सर, इज्तेमाई तौर पर अदा की ईद की नमाज,

विधायक रागिनी सोनकर ने ईदगाह पहुंचकर लोगों को दी ईद की मुबारकबाद

मछलीशहर की शाही ईदगाह पर सकुशल संपन्न हुई ईद की नमाज प्रशासन भी रही मुस्तैद

जौनपुर,मछलीशहर : नगर से सटे शाही ईदगाह पर शनिवार को ईदुलफितर का पर्व मुस्लिम समाज की ओर से अकीदत और एहतराम के साथ मनाया गया । ईद के पर्व को लेकर मुसलमानों में काफी उत्साह देखने को मिला।

मछलीशहर नगर के शाही ईदगाह पर आज सवेरे 8:30 बजे शहरइमाम मौलाना अबुल कलाम साहब ने ईद की नमाज अदा कराई और मुल्क की अमन शांति के लिए दुवा की , जिसमें शहर सहित आसपास के गांवों से मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ईदगाह पर पहुंचकर नमाज अदा किया।

ईद की नमाज के बाद नमाजियों ने एक दूसरे को गले लगाकर ईद की मुबारकबाद दी। इस मौके पर मछलीशहर की विधायक डॉ रागिनी सोनकर ने मौके पर पहुंचकर लोगों को ईद की बधाई दी ।

मौके पर एसडीएम मछलीशहर ,क्षेत्राधिकारी अतर सिंह, एसपीआरए शैलेंद्र सिंह ,प्रभारी निरीक्षक केके चौबे ,कस्बा इंचार्ज सहित प्रशासन के लोग मुस्तैद रहे ।और ईद की नमाज बाद लोगो को मुबारकबाद भी दी।

इसी क्रम में सपा नेता डा तेज बहादुर, डा अमर बहादुर, डा हस्सान,इज़हार खान , जियाउद्दीन अंसारी प्रत्याशी,कांग्रेसी नेता पंकज सोनकर मंगला गुरु लव कुमार गुप्ता महमूद आलम प्रत्याशी नगर पंचायत मछलीशहर , कौसर रब्बानी,विनोद सरोज,अली अंसारी,सहित ईदगाह कमेटी के जिम्मेदार समशुल इस्लाम की टीम मौजूद रही ।
रिपोर्ट हाफ़िज़ नियामत 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update