जौनपुर। बक्शा पुलिस पर प्रताड़ना करने का आरोप लगाते हुए भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री भोपाल सिंह उर्फ भोले ने आज जहर खा लिया है, आनन फानन में उन्हें नगर के डॉ बीएस उपाध्याय के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।
बताते चले के 14 मई दिन रविवार की भोर में गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के पचाहटिया गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार बक्सा थाना क्षेत्र के कुल्हनामऊ गांव के निवासी शिवजीत और सुजीत कुमार की दर्दनाक मौत हो गई थी।

हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने भाजपा नेता भोले सिंह की नेतृत्व में वाराणसी लखनऊ हाइवे को जाम करके धरना प्रदर्शन किया, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठियां भाजकर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया।

उसके बाद बीजेपी नेता समेत दर्जनों लोगों के खिलाफ पुलिस ने चक्का जाम करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही थी।
बीते शुक्रवार को भाजपा नेता भोले सिंह ने अपने बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करके आरोप लगाया कि पूर्व सांसद धनन्जय सिंह के दबाव में बक्शा थाने की पुलिस मुझे धनन्जय के पैरों पर झुकाना चाहती है।

मेरे घर पर पुलिस दबिश देकर महिलाओं को प्रताड़ित कर रही है, मेरा नमकीन का कारखाना तोड़ दी है। जिसके चलते मैं कल दिन में 12 बजे भाजपा कार्यालय पर जहर खाकर जान दे दूंगा। आज भोले सिंह बीजेपी कार्यालय के बजाय कुल्हनामऊ गांव में जाकर जहर खा लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें डॉ बीएस उपाध्याय के पास ले जाकर भर्ती कराया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Subscribe To Our Newsletter

Coronavirus Update