Jaunpur : दहशत भरी खामोशी में डूबा खेतासराय कस्बा, पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही महिलाओं की मची चीख पुकार

दहशत भरी खामोशी में डूबा खेतासराय कस्बा,

पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही महिलाओं की मची चीख पुकार

दो सगे भाइयों की दुस्सहिक तरीके से हुई हत्या से कस्बे में भारी आक्रोश

पुलिस बूथ से चंद कदम दूर सरेआम अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

रिपोर्ट-मोहम्मद अरसद

जौनपुर।खेतासराय कस्बा के मुख्य चौराहे पर पुलिस बूथ से चंद कदम दूर दो सगे भाइयों की मंगलवार की रात बेखौफ अपराधियों द्वारा दुस्सहिक तरीके से चाकू घोप कर की गई हत्या से पूरे खेतासराय कस्बा में सन्नाटा पसरा है।
सुरक्षा के मद्देनजर चार थानों की पुलिस फोर्स, डिप्टी एसपी शाहगंज शुभम तोदी एक प्लाटून पीएसी के साथ मौके पर कैंप कर रहे हैं।
जिला मुख्यालय पर पोस्टमार्टम के बाद बुधवार की शाम छह बजे दोनों युवकों का शव पुलिस के भारी चौकसी के बीच जैसे ही घर पहुंचा । इस दौरान महिलाओं की चीख पुकार से पूरे इलाके में जबरदस्त मातम छा गया। हर कोई इस घटना से बेहद दुखी था।
पुलिस के उच्च अधिकारियों ने पड़ोस के प्रबुद्ध जनों और अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके भाजपा नेता रूपेश गुप्ता उर्फ मोनू की मदद से शव का क्रिया कर्म पूर्ण कराते हुए
अंतिम संस्कार करवाने के लिए खुटहन के पिलकिछा घाट रवाना करवाया।
बताते चले कि कस्बा के खुटहन मार्ग पर दुर्गा मंदिर के निकट सुपर चायनीज एंड कोल्ड ड्रिंक सेंटर के नाम से
खुले इस दुकान का संचालन फूलचंद प्रजापति के दोनों बेटे अजय और अंकित करते थे । एकमात्र बेटी विनीता जिसकी डेढ़ वर्ष पहले ही शादी हुई थी।
रिहायशी मकान के नाम पर फूलचंद प्रजापति की पत्नी मनभावती देवी को प्रधानमंत्री आवास से मिली मदद ही
एकमात्र घर ही सहारा है।
सुबह से शाम तक पूरे दिन इस दुकान पर हाड़तोड़ मेहनत करने के बाद दोनों बेटे कस्बे के हर सामाजिक कार्यों में बढ़कर हिस्सा लेते थे। चाऊमीन बेचकर परिवार की जीविका चलाने वाले बेहद ही मृदभाषी इन दोंनो नौजवानों की किसी से कोई अदावत भी नहीं थी।
मृतक दोनों भाईयों के पिता फूलचंद प्रजापति दो भाई की मौत पहले ही हो चुकी । बाकी बचे तीन भाइयों में फूलचंद ही सबसे छोटे हैं। रोजी-रोटी और घर की कुल जमा पूंजी के नाम पर यही दोनों बेटों की दिन भर की मेहनत परिवार का एक मात्र सहारा था।
दो बेटों की मौत से अपना सुधबुध खो चुकी मनभावती देवी के ऊपर अब गमों का पहाड़ इस कदर टूटा है कि लोग उन्हें हर संभव भरोसा दिला रहे हैं लेकिन वह अपने बेटों की मौत का गम नहीं भुला पा रही हैं।
घटना स्थल पर सुरक्षा के मद्देनजर शाहगंज के डिप्टी एसपी शुभम तोदी, प्रभारी निरीक्षक शाहगंज आदेश त्यागी, खेतासराय थानाध्यक्ष चंदन राय, खुटहन थानाध्यक्ष अरविंद सिंह, सरपतहा थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह भारी पुलिस फोर्स साथ देर रात तक मौके पर मुस्तैद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update