Jaunpur News : प्रधान व पूर्व प्रधान के बीच जमीन की पैमाइश बना विवाद का जड़!संजय सिंह ने जान गवांकर चुकाई कीमत

Jaunpur News : प्रधान व पूर्व प्रधान के बीच जमीन की पैमाइश बना विवाद का जड़!संजय सिंह ने जान गवांकर चुकाई कीमत

मड़ियाहू । ऊंचनी कला गांव मे चार दिन पूर्व बंजर जमीन की पैमाइश के दौरान उपजे विवाद मे आखिरकार संजय सिंह को अपनी जान गंवानी पड़ी। वर्तमान प्रधान पति सुशील यादव व पूर्व प्रधान अजय सिंह के विवाद में पूर्व प्रधान के चचेरे भाई संजय सिंह उर्फ मुन्ना की सोमवार की देर शाम अपने भतीजे प्रताप सिंह के साथ रामदयालगंज बाजार से लौटते समय रास्ते मे विपक्षियों द्वारा हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया था जबकि हमले में प्रताप सिंह घायल हो गये थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि अगर प्रशासन विवाद के दिन ही दोनों पक्षों के विरुद्ध कार्रवाई की होती तो यह घटना नहीं घटती। उस दिन प्रशासन द्वारा एक पक्षीय कार्रवाई करने से विरोधियों का हौसला बढ़ा था। जिसके चलते आज संजय सिंह को अपनी जान गंवानी पड़ी।
मृतक के पुत्र की तहरीर पर सात लोगों को विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज
मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के ऊंचनी कला गांव में सोमवार की देर शाम हुए  जमीनी विवाद के चलते संजय सिंह की हत्या किए जाने के मामले में मृतक के पुत्र प्रताप सिंह की तहरीर पर पुलिस सात लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। आरोपितों में से दो को पुलिस हिरासत में लेकर अन्य की खोजबीन कर रही है।
वहीं मंगलवार की अपराह्न पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव घर आने पर परिजनों में कोहराम मचा रहा घर की महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update