Jaunpur:ट्रक और ट्रैक्टर मे टक्कर एक की मौत ,चालक घायल

0
32

ट्रक और ट्रैक्टर मे टक्कर एक की मौत ,चालक घायल

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगराबादशाहपुर।जौनपुर, रायबरेली हाईवे पर इटहरा गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर मे टक्कर से ट्रैक्टर मे बैठे अधेड़ की मौत हो गई जबकि ट्रैक्टर चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया।जिसे बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।घटना के चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

घटना सुबह 9 बजे की है। ट्रक प्रतापगढ़ से जौनपुर की तरफ जा रही थी।इटहरा गांव के पास पहुंची तो ट्रेक्टर गांव के रास्ते से सड़क पा आ रहा था इसी दर्मियान जोरदार टक्कर हो गई टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर के परखचे उड़ गए।ट्रैक्टर मे बैठे गुल्ले सरोज (52) निवासी इटहरा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जबकि ट्रैक्टर चालक जमुना प्रसाद (55) गम्भीर रुप से घायल हो गया।घायलावस्था मे उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल जौनपुर रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।लोगो ने ट्रक के खलासी को पकड़ लिया।पुलिस को स्थानीय लोगो ने घटना की जानकारी दी तो पुलिस मौके पर पहुंची खलासी को हिरासत मे ले लिया।

इस बाबत थानाध्यक्ष सदानंद राय का कहना है कि घर वालो से बातचीत कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।फरार ट्रक चालक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here