Jaunpur:युवक लापता परिजनों ने जताई हत्या की आशंका ! दबंगों ने युवक को 6 घंटे बंधक बनाकर की थी पिटाई

0
44

युवक लापता परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दबंगों ने युवक को 6 घंटे बंधक बनाकर की थी पिटाई

वायरल वीडियो पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लाडलेपुर गांव में आधा दर्जन दबंगों ने एक युवक को क्रिकेट खेलने वाले बैट से पीटा। इसके बाद पेड़ से बांधकर पीटा और तब से युवक लापता है ।

दो दिन बीत जाने के बाद भी लापता युवक नहीं मिला और पुलिस ने मामला भी दर्ज नहीं किया। परिजनों ने युवक हत्या की आशंका जताई है।

लाडलेपुर गांव में 3 अप्रैल को क्रिकेट खेलने के दौरान शिकारपुर निवासी महेश यादव उर्फ छोटू को आधा दर्जन दबंगों ने पहले पकड़ कर बैट से पीटा इसके बाद गोमती नदी के किनारे ले जाकर एक पेड़ से बाधकर के जमकर पिटाई की ।जब तक परिजनों को पता लगा। तब तक महेश लापता हो चुका था।

परिजन दिनभर महेश को खोजते रहे लेकिन पता नहीं चला 4 अप्रैल को जब महेश के पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो परिजन सकते में आ गए और पीड़ित का भाई संतोष कुमार घर से सरायख्वाजा पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी । वीडियो के आधार पर आरोपियों को पहचान कर उनका नाम भी बताया और कहा कि भाई महेश की मोबाइल स्विच ऑफ आ रही है।

लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टे ही उसे परेशान करने लगी, हालांकि संतोष ने कहा कि हमें आशका दबंगों ने भाई की हत्या कर दी है। सन्तोष ने भाई को खोजने के लिए वह परेशान रहा । लेकिन पुलिस खोजने के बजाय उसे ही डांट कर हटा दिया कहा कि कहीं होगा आ जाएगा।

पुलिस की मानें तो यह मामला छेड़खानी से जुड़ा हुआ है। इसलिए शर्म से ही मार खाने वाला युवक लापता है। दो दिन बीत जाने के बाद भी महेश का कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here