Jaunpur news:सूदखोरों के आतंक से अधेड़ ने  किया आत्महत्या ,पुलिस ने दर्ज की मुकदमा

0
209

Jaunpur news:सूदखोरों के आतंक से अधेड़ ने  किया आत्महत्या ,पुलिस ने दर्ज की मुकदमा

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर : स्थानीय थाना क्षेत्र के ऊदपुर गाँव का निवासी बिन्द्रा प्रसाद गुप्ता पुत्र श्रीराम गुप्ता ने शनिवार की रात्रि में सल्फास खाकर आत्महत्या कर लिया । जिसकी सूचना मृतक के बेटे ने सुबह में पुलिस को दिया ।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में ले लिया और आवश्यक कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
मृतक का पुत्र अमन गुप्ता ने बताया कि मेरे पिताजी और गाँव के ही निवासी संदीप सिंह उर्फ टीटू के बीच कुछ पैसे का लेनदेन हुआ था ।

और जितना पैसा लिये थे उससे अधिक पैसा वापस करने के बावजूद संदीप सिंह पुत्र केरनाथ सिंह व नूर आलम पुत्र सलीम निवासी ऊदपुर थाना जलालपुर आए दिन पिताजी को गाली गलौज देते थे ।

और मानसिक रूप से भी प्रताड़ित करते थे । जो असहनीय हो गया था । उसने आरोप लगाते हुए कहा कि सूदखोरों के आतंक से ही मेरे पिताजी ने सल्फास खाकर आत्महत्या किया है ।

मोबाइल से बात करते हुए थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है ।

सूदखोरों के सम्बंध में उन्होंने बताया कि क्षेत्र में सभी सूदखोरी का धन्धा करने वालों को चिन्हित किया जाएगा । जो लोग बिना लाईसेंस के अवैध तरीके से ब्याज का धन्धा करके जनता को प्रताड़ित कर रहे है उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here