Realme Narzo 50 Smartphones News – Realme एक और मॉडल करने जा रही भारत में लाँच, धमाकेदार होंगे इसके फीचर…आइये बताते है इसकी खूबियाँ।

0
106

चीन कि कंपनी रियलमी आने वाले दिनों में अपने नये स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च करने जा रही है। Realme Narzo 50 और Realme Narzo 50A Prime ये दोनों स्मार्टफोन्स शामिल है। 91Mobiles के मुताबिक चीनी ब्रांड रियलमी अपना नया स्मार्टफोन, Realme Narzo 50 का वनीला एडिशन भारत में इस साल मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन को महीने की शुरुआत में लॉन्च कर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को दा रंगों ग्रे, ग्रीन में लॉन्च किया जाएगा।

दमदार होगी बैटरी
जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन ईईसी की लिस्टिंग पर इसकी बैटरी की कपैसिटी को देखा गया था। इसके मुताबिक Realme Narzo 50 4,880mAh की बैटरी और 33W के फास्ट चार्जिंग के साथ मार्केट में लाया जाएगा। इस स्मार्टफोन में आपको एफएचडी+ स्क्रीन और काफी ज्यादा रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

Realme Narzo 50 Prime की जानकारी आई सामने
रियलमी कंपनी Realme Narzo 50 के अलावा एक और स्मार्ट फोन के लॉन्च होने की खबर आ रही है। यह स्मार्टफोन 4,890mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन इस स्मार्टफोन को 5000mAh के बैटरी सेल के रुप में मार्केट में लाया जाएगा। Realme के इस फोन को 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

16 फरवरी को होगा Realme 9 Pro लॉन्च
रियमली (Realme) जल्दी ही 16 फरवरी को Realme 9 Pro Series के स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज में Realme 9 Pro स्मार्टफोन भारत के साथ ही ग्लोबल मार्केट (Global Market) में भी पेश किए जाएंगे। 9 प्रो सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत 20,999 और 21,999 रुपये हो सकती है। इसके फिचर की बात की जाए तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Goodix डिस्प्ले दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में OIS के साथ Sony IMX766 सेंसर दिया गया है।

Realme 9 pro में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेन्सर दिया हुआ है। कंपनी ने दावा किया है कि नए सेंसर के साथ इस फोन की मदद से कम रोशनी में भी अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है।
रियलमी 9 प्रो स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 SoC चिपसेट कर काम करेगा। इस फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसकी बैटरी 4,500mAh की हो सकती है और यह 60W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here