Serbia देश से पाक दूतावास के आधिकारिक अकाउंट से साझा किया गया इमरान विरोधी गाना?

0
283

नई दिल्ली। सर्बिया में पाकिस्तान दूतावास के आधिकारिक ट्विटर फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट से एक 56 सेकेंड का वीडियो वायरल हो गया जिसमें बढ़ती महंगाई और सैलेरी का भुगतान न करने के लिए पाकिस्तान सरकार और इमरान खान की आलोचना की गई है। जियो न्यूज ने यह जानकारी दी।

लेकिन विदेश कार्यालय का कहना है कि खातों को हैक कर लिया गया था। पोस्ट अब हटा दिए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि शुक्रवार की सुबह साझा किए गए वीडियो में एक रैप गीत दिखाया गया है जिसकी टैग लाइन घबराना नहीं है।

सत्यापित खाते के वीडियो कैप्शन के अनुसार महंगाई के साथ पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए आप कब तक हमसे उम्मीद करते हैं कि हम (सरकार) अधिकारी चुप रहेंगे (और) पिछले (तीन) महीनों से भुगतान किए बिना आपके लिए काम करते रहेंगे। हमारे बच्चों को फीस न भुगतान करने के कारण स्कूल से बाहर करने के लिए मजबूर किया गया। क्या यह हैशटैग नया पाकिस्तान है? रिपोर्ट में कहा गया है कि रैप गीत संगीतकार, गायक-गीतकार और रिकॉर्ड निर्माता साद अलावी द्वारा निर्मित और संगीतबद्ध किया गया है और मूल रूप से आठ महीने पहले उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर साझा किया गया था।

यूजर ने दूसरे ट्वीट में वीडियो शेयर करने के लिए माफी भी मांगी और लिखा आई एम सॉरी इमरान खान मेरे पास दूसरा विकल्प नहीं बचा है। हालांकि विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि सर्बिया में पाकिस्तान के दूतावास के ट्विटर फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया गया है। इसमें कहा गया है इन खातों पर पोस्ट किए जा रहे संदेश सर्बिया में पाकिस्तान के दूतावास से नहीं हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here