Technology – सेल्फ स्टार्ट Hero Splendor Plus का, 8 हजार देकर अलॉय व्हील और i3S वेरिएंट खरीद सकते हैं!

0
84

न्यू दिल्ली: बेस्ट माइलेज बाइक की तलाश कर रहे हैं वो भी आसान डाउन पेमेंट प्लान के साथ लेकिन मार्केट में मौजूद तमाम विकल्पों में से अभी तक कोई बाइक पसंद नहीं कर सके हैं। आई3एस तकनीक वाले वेरिएंट को बहुत आसान तरीके से खरीदने के प्लान की पूरी डिटेल। BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी के साथ जुड़ा बैंक आपको 72,825 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 8,092 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद हर महीने 2,615 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

हीरो स्प्लेंडर प्लस पर मिलने वाले इस लोन को चुकाने की अवधि बैंक की तरफ से 36 महीने तय की गई है और बैंक इस दी गई लोन की राशि पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

इस डाउन पेमेंट प्लान को जानने के बाद अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अब जान लें इस बाइक की माइलेज और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल ताकि आपको इस जानकारी के लिए किसी दूसरी वेबसाइट पर न जाना पड़े। हीरो स्प्लेंडर प्लस के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें दिया गया है 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है।

यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 80.06 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।स्प्लेंडर प्लस के सेल्फ स्टार्ट अलॉय व्हील और आई3एस तकनीक वाले इस वेरिएंट पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई का प्लान आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करता है। अगर आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर में किसी भी तरह की नेगेटिव रिपोर्ट निकलती है तो बैंक लोन की राशि, डाउन पेमेंट और ईएमआई में अपने अनुसार परिवर्तन कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here