अचानक गुम हुई 8वीं की छात्रा फिर खबर दिल्ली से आई, जानें क्या था माजरा

0
78

गुजरात – सूरत के अड़ाजन इलाके में रहने वाली कक्षा 8 में पढ़ने वाली छात्रा पिछले दिनों अचानक से ही गायब हो गई थी। रहस्यमयी संजोगों में अचनाक से गायब हुई छात्रा के कारण परिवार काफी परेशान हो गया था। हालांकि कुछ ही दिनों बाद खुद फोन कर के उसने अपने दिल्ली होने की जानकारी दी थी।

विस्तृत जानकारी के अनुसार, अड़ाजन के हनीपार्क में रहने वाली और कक्षा 8 की छात्रा अपने निर्धारित समय पर ट्यूशन जाने के लिए नीयकली थी। 5 बजे के करीब जब उसकी माता ने उसकी ट्यूशन टीचर को उसके आने के बारे में पूछा तो ट्यूशन टीचर ने बताया की वह तो ट्यूशन आई है नहीं है। ट्यूशन टीचर की इस बात को सुनकर उसकी माता काफी परेशान हो गई और आसपास के सोसायटी तथा ट्यूशन के आसपास के इलाकों में छानबीन की। यही नहीं छात्रा जिस मंदिर पर जाती थी, वहीं भी उन्होंने उसे ढूंढा, हालांकि वह वहाँ पर भी नहीं मिली। इसके चलते उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की।

अड़ाजन पुलिस ने इस मामले में अपहरण का केस दर्ज कर आगे छात्रा को ढूँढना शुरू किया था। हालांकि कुछ ही समय बाद छात्रा का फोन उसके परिवार को आया, जिसमें उसने खुद को दिल्ली में होने को बताया। छात्रा दिल्ली पहुँच गई थी और वहाँ पहुँचकर अंजान शहर में उसे डर का अनुभव हुआ। इसके चलते उसने दिल्ली स्टेशन की केंटीन में काम करने वाले युवक की मदद से अपनी माता को फोन किया था। पुत्री का फोन आते ही उसने पुलिस को जानकारी थी। जहां से पुलिस ने आरपीएफ़ की टीम को छात्रा के बारे में जानकारी दी। सूरत पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, आरपीएफ़ टीम ने छात्रा को अपने कब्जे में ले लिया है। सूरत से छात्रा के परिवार और पुलिस की एक टीम दिल्ली जाने के लिए रवाना हो गई थी। हालांकि अब तक उसने घर छोड़ने का ऐसा विचार क्यों बनाया, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here