अजब गजब – दिल्ली में शराब पर मिल रही 35% तक की भारी छूट, ठेकों पर लगी भीड़, जानिए पूरा मामला!

0
80

नई दिल्ली: अगर आप भी पीने का शौक रखते है तो ये ख़बर आपके लिए ही है। खासकर दिल्ली के लोगों के लिए यह Good News साबित होगी। दरअसल Delhi की कई दुकानों ने कई ब्रांड की शराब पर बड़ा Discount देने की पेशकश की थी। इसी के चलते दिल्ली (Delhi) के कई इलाकों में शराब की दुकानों (Liquor Shops) पर शनिवार को शराब (Liquor) पीने वालों की लंबी लाइनें देखी गईं।

दिल्ली में शराब पर मिल रही 35% तक की छूट
दिल्ली के अंदर कुछ दुकानों ने विभिन्न ब्रांड की शराब पर छूट (Discount on Liquor) दी थी। बता दें कि राजधानी के जहांगीरपुरी, शाहदरा और मयूर विहार सहित कई अन्य इलाकों में शराब की दुकानों (Liquor Shops) ने कुछ ब्रांड पर 35 प्रतिशत तक का Discount देने को कहा था।

जानें क्यों मिल रहा है इतना Discount?
दरअसल शराब पर छूट के कारण को बताते हुए शराब की दुकान के एक कर्मचारी ने कहा कि शराब की दुकानों को मार्च के अंत तक अपना स्टॉक खत्म करना होगा क्योंकि नए वित्त वर्ष में लाइसेंस रिन्यू होगा। बता दें कि बीते साल 17 नवंबर को नई आबकारी नीति लागू की गई थी, जिसके बाद से 849 दुकानों में से अभी तक कुल 564 दुकानों का संचालन ही शुरू हो पाया है। नई आबकारी नीति के तहत वेंडरों को अपने स्तर पर शराब की बिक्री बढ़ाने के लिए छूट देने का प्रावधान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here