अब अर्पिता मुखर्जी परऑफिसर का ट्वीट हो गया वायरल, जानें ऐसा क्या कह दिया

0
50
 आब अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से 21 करोड़ रुपये बरामद हुए थे। एक दिन बाद( ईडी) ने अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया। ईडी ने मुखर्जी के एक अन्य फ्लैट से 29 करोड़ रुपये बरामद किए।पश्चिम बंगाल सरकार से निलंबित मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी पर किया गया  ऑफिसर का  वायरल हो गया है।
अगर आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने 28 जुलाई को यह ट्वीट किया था। इससे एक दिन पहले पार्थ और अर्पिता की गिरफ्तारी हुई। मालूम हो कि प्रवर्तन निदेशालय (ई डी ) टीचर भर्ती घोटाला मामले में पार्थ चटर्जी के खिलाफ जांच कर रहा है।
जानिए आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने ट्वीट करके कहा, ‘कुछ भी कहो पर अर्पिता जी ने वफादारी की मिसाल कायम की है। खुद के ऊपर सोसाइटी के 11,809 रुपये बाकी थे, दरवाजे पर नोटिस लग गया पर दूसरे के पैसे को पूरा संभाल कर रखा।

 

अर्पिता के फ्लैट से बरामद हुए इतने करोड़ रुपये

 अब शिक्षक भर्ती घोटाले में 22 जुलाई को अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से 21 करोड़ रुपये बरामद हुए थे। इसके एक दिन बाद ईडी ने अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिन बाद ईडी ने मुखर्जी के एक अन्य फ्लैट से 29 करोड़ रुपये बरामद किए। इसके अलावा उनके तीसरे फ्लैट से 2 करोड़ रुपये बरामद हुए।

अब बैंक खातों से लेनदेन पर रोक लगाने  (की प्रक्रिया शुरू)

बता दें कि ईडी ने पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी के पांच बैंक खातों से लेनदेन पर रोक लगाने की प्रक्रिया शुरू हो रही  है। जांच एजेंसी के सीनियर अधिकारी ने कहा कि मुखर्जी की कई फर्जी कंपनियों के बैंक खाते भी ईडी की जांच के दायरे में हैं। अधिकारी ने बताया, ‘मुखर्जी के पांच बैंक खातों को फ्रीज करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इन खातों में कुल करीब दो करोड़ रुपये मिले हैं। हमें संदेह है कि इन खातों का इस्तेमाल कई लेन-देन करने के लिए किया गया था और आगे की जांच की जा रही है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here