अवैध असलाह के साथ शातिर चोर गिरफ्तार, पुलिस को अभियुक्त के पास से एक बिना नम्बर की चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई

0
76

अवैध असलाह के साथ शातिर चोर गिरफ्तार, पुलिस को अभियुक्त के पास से एक बिना नम्बर की चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई

संवादाता- शरद शर्मा

हिन्द 24 टी. वी ,04 फरवरी 2022,आगरा। जनपद के थाना ङौकी पुलिस को चेकिंग के दौरान एक शातिर किस्म के चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई। पुलिस को अभियुक्त के पास है एक अवैध तमंचा तथा दो जिंदा कारतूस के साथ-साथ एक बिना नंबर प्लेट की चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है।
पुलिस द्वारा बताया गया कि आने वाले चुनावों के मद्देनजर थाना क्षेत्र में सघनता से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, जब पुलिस चेकिंग करते हुए गढी गया प्रसाद पहुंची तो पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति हिंगोट खेरिया अण्डर पास के नीचे एक मोटरसाइकिल के साथ खड़ा है एवं उसके पास अवैध असलाह भी है। सूचना प्राप्त होते ही थानाध्यक्ष बहादुर सिंह, उप निरीक्षक सोविन्द्र यादव, उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह मय फोर्स के मुखबिर द्वारा स्थान पर पहुंचे तो अभियुक्त पुलिस को देखते ही मोटरसाइकिल स्टार्ट करके भागने का प्रयास करने लगा, जिसको पुलिस द्वारा घेराबंदी करते हुए हिरासत में ले लिया गया।
पुलिस को अभियुक्त के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर तथा दो जिंदा कारतूस के साथ एक मोटरसाईकल भी बरामद हुई, जिसके संबंध मे पूछने पर पता चला कि वह चोरी की हुई है।
पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम आशीष पुत्र रामलक्षण निवासी राजाखेड़ा धौलपुर बताया। पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि यह मोटरसाइकिल उसके द्वारा छह-सात दिन पहले राजाखेड़ा बाईपास से चोरी की गई थी, जिसके संबंध में जनपद धौलपुर के थाना निहालगंज में अभियोग पंजीकृत है।
पुलिस द्वारा पकड़े गए अभियुक्त के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here