असंतुलित बाइक सवार सड़क किनारे गढ्ढे में गिरने से एक की मौत, दूसरा घायल ! बहन के घर से अपने दोस्त के साथ जा रहा था घर

असंतुलित बाइक सवार सड़क किनारे गढ्ढे में गिरने से एक की मौत, दूसरा घायल!बहन के घर से अपने दोस्त के साथ जा रहा था घर

अतुल दुबे की रिपोर्ट

जौनपुर । बरसठी थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव के पास पल्टूपुर मोड़ पर असन्तुलित बाइक सवार सड़क किनारे खायी में गिर पड़े,जिससे एक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा बुरी तरह से घायल हो गया।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर घायल को जिला अस्पताल भेजवाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।दोनों कपसेठी वाराणसी के रहने वाले है, अपने बहन के यहां से वापस घर जा रहे थे।

वाराणसी जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र के निवासी रोहित प्रजापति गांव के ही अपने एक दोस्त विशाल राजभर के साथ बरसठी थाना क्षेत्र के पिलकथुआ गांव में मनोज प्रजापति के घर अपनी बहन के घर आया था।वहां से वापस घर जाते समय जमालपुर बंधवा मार्ग पर गनेशपुर गांव के पास पल्टूपुर मोड़ पर तेज रफ्तार बाइक असन्तुलित होकर सीधे सड़क किनारे 10 फुट नीचे खायी में जा गिरे।

खेल मैदान में खेल रहे कुछ लोग व आसपास के लोग दौड़कर दोनों को बाहर निकाले जिसमें से बाइक पर बैठे 22 वर्षीय रोहित प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाइक चला रहा 24 वर्षीय विशाल राजभर बुरी तरह घायल हो गया।

पुलिस ने घटना की सूचना पिलकथुआ रिस्तेदारी व परिजनों को दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मौके पर पहुँचे रिस्तेदारो व परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update