आजमगढ़ उपचुनाव:सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने हार का गुस्सा बसपा पर जमकर फोड़ा, कहा”बसपा है भाजपा की बी टीम “

0
104

आजमगढ़ उपचुनाव:सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने हार का गुस्सा बसपा पर जमकर फोड़ा, कहा”बसपा है भाजपा की बी टीम “

आजमगढ़।अखिलेश यादव के इस्तीफा देने के बाद रिक्त हुए लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव को कड़ी मशक्कत के बाद उनके ही गढ़ में हरा दिया।
भाजपा प्रत्याशी की इस जीत के बाद धर्मेंद्र यादव ने भाजपा, प्रशासन व बसपा के आपसी गठजोड़ का आरोप लगाया।
सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कहा कि कि यह समाजवादियों का गढ़ आजमगढ़ रहा है। यहां पर सपा को हराने के लिए भाजपा के मंत्री से लेकर जिला प्रशासन व बसपा के प्रत्याशी लगे हुए थे। इन तीकड़ी गठजोड़ के चलते उन्हें हार का सामना करना पड़ा।
आगामी चुनाव में यहां की जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ या बदायूं से चुनाव लड़ने के सवाल पर धर्मेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जो फैसला होगा तो वह चुनाव लड़ेंगे। उनका गुस्सा बसपा पर साफ दिखा, वही बसपा प्रत्याशी गुड्डू जमाली तीसरे स्थान पर थे, उन्होंने चुनाव में जबरदस्त प्रदर्शन किया यह बसपा की मजबूती मानी जा रही है।
राजनैतिक विश्लेषकों का मानना है कि बसपा ने उपचुनाव में सकारात्मक प्रदर्शन किया है वही आगामी दिनों में दिनेश लाल निरहुआ के काम पर पूरे जनपद की निगाहें टिकी रहेगी और 2024 व 2027 का निर्णय उसी आधार पर होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here