आजमगढ़ में पेशी के दौरान पुलिस कस्टडी से कैदी फरार, सिपाही सस्पेंड

0
29

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में दीवानी न्यायालय के लॉकअप से कोर्ट में पेशी को जा रहा बंदी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। बंदी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। लापरवाही उजागर होने के बाद सिपाही को निलंबित कर दिया गया। वहीं होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई के लिए होमगार्ड के कमांडेंट को रिपोर्ट भेजी गई है।

 

पेशेवर बदमाश रवि प्रकाश पुत्र स्व. राजबहादुर निवासी मसीरपुर, देवगांव कोतवाली को पुलिस ने शुक्रवार सुबह तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी रवि के खिलाफ देवगांव कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया था। शुक्रवार दोपहर में पुलिस बंदी को कोर्ट में पेश करने के लिए ले गई थी। इस दौरान चकमा देकर पुलिस अभिरक्षा से बंदी रवि प्रकाश फरार हो गया। बंदी के फरार होने की सूचना से हड़कंप मच गया।

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि फरार आरोपी रवि प्रकाश को लेकर सिपाही अखिलेश गोंड़ और होमगार्ड रामकिशन चौरसिया गए थे। अदालत में पेशी के दौरान आरोपी रवि प्रकाश चकमा देकर फरार हो गया। इस मामले में एसपी सिटी शैलेंद्र लाल को जांच सौंपी गयी थी। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि जांच रिपोर्ट में दोषी पाए जाने पर आरक्षी आखिलेश गोंड़ को निलंबित कर दिया गया। जबकि होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई के लिए होमगार्ड विभाग के कमाडेंट को रिपोर्ट भेजी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here