आज का ताजा खबर , पढ़े पुरी खबर

समाजवादी पार्टी के रामपुर  विधायक आजम खान की तबीयत दो दिन पहले अचानक खराब हो गई थी. तब उन्हें दिल का दौरा पड़ने  के बाद के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने मंगलवार को आजम खान के दिल की एंजियोप्लास्टी सर्जरी  कर हार्ट में एक स्टंट डाला है.

 

अस्पताल में आजम खान का चेकअप हुआ तो पता चला कि आजम खान को हार्ट अटैक हुआ था. चेकअप के बाद जांच में सामने आया कि उनकी दिल की एक नस में ब्लॉकेज है. दिल की एक नस में ब्लॉकेज है. वहीं अस्पताल के कुशल डॉक्टरों की एक टीम ने मंगलवार को ही आजम खान की एंजयोप्लास्टी कर एक स्टंट डाला है. अभी भी सपा विधायक डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयूवार्ड में भर्ती हैं.

कब तक मिलेगी छुट्टी?

आजम खान के करीबियों की माने तो ऑपरेशन कामयाब रहा है. आजम खान की तबीयत पहले से काफी ठीक है. लेकिन डॉक्टरों ने आजम खान को अभी अपनी निगरानी में आईसीयू में रखा है. डॉक्टरों की माने तो एक या दो दिन बाद आजम खान को अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है. आजम खान के अस्पताल में उनके बेटे और सपा विधायक अब्दुल्ला आजम खान भी मौजूद हैं.

अलावा उनकी पत्नी और पूर्व सांसद डॉ तजीन फातिमा और बड़े बेटे अदीब आजम भी अस्पताल में ही हैं. इससे पहले आजम खान कई बार बीमार पड़ चुके हैं. उन्हें कोरोना भी हुआ था. वहीं जेल से बाहर आने के कुछ दिन बाद ही उन्हें आंख का ऑफरेशन हुआ था. जिसके बाद अब उनका हार्ट अटैक ऑपरेशन हुआ है. बता दें कि आजम खान अभी करीब 74 साल के हैं. वे दस बार सपा से रामपुर के विधायक रह चुके हैं.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update