आज का मुख्ख समाचार ;पढ़े पुरी खबर

जानिए ये खबर बलुआ थाना व धानापुर थाना क्षेत्र में कई वारदातों को अंजाम देने वाले हिस्ट्रीशीटर को बलुआ पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करते हुए रविवार को जेल भेज दिया। उसे शनिवार की शाम को फर्जी नम्बर प्लेट के स्कार्पियो के साथ बलुआ तिराहे से गिरफ्तार किया था।

बलुआ थाना क्षेत्र व धानापुर थाना क्षेत्र में कई संगीन अपराधों को अंजाम देने वाले हिस्ट्रीशीटर को बलुआ इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने हेड कांस्टेबल चन्द्र प्रताप सिंह, कांस्टेबल मोहित शर्मा व अवनीश शुक्ला के साथ बलुआ तिराहे से शनिवार की शाम को फर्जी नम्बर प्लेट लगा सफेद स्कार्पियो के साथ गिरफ्तार कर लिया । रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में क्षेत्राधिकारी सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि बलुआ थाना क्षेत्र के नादी गांव का रहने वाला शाहिद खान उर्फ पप्पू उर्फ टाइगर के खिलाफ प्रथम अपराध 1999 में किया था ।

इसी अपराध के साथ इसका कद अपराध जगत में बढ़ता गया । अपनी आपराधिक मानसिकता के कारण वर्ष 2000 में रंगदारी मांगने ,हत्या,हत्या का प्रयास,गुंडाएक्ट थाना बलुआ के अलावा धानापुर थाना क्षेत्र में भी हत्या जैसा अपराध किया । इसके अपराधों पर रोकथाम के लिए वर्ष दो हजार में गैंगेस्टर की कार्यवाही की गयी । तब से यह लगातार अपराध करने में सक्रिय रहा । अपराध एवं अपराधियो पर अंकुश लगाने के क्रम में हिस्ट्रीशीटरों की फाइल खोली गयी । इसके ऊपर बलुआ व धानापुर क्षेत्र में एक दर्जन से ज्यादा संगीन मुकदमे दर्ज है । शनिवार की शाम को मुखबीर को सूचना पर बलुआ इंस्पेक्टर द्वारा गिरफ्तार किया गया । इसके पास सफेद रंग की स्कार्पियो है जो फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर कई सालों से घटना को अंजाम दे रहा था।कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update