ए.आई.एम.आई.एम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असरूद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग, बाल बाल बचे असरुद्दीन ओवैसी

0
220

ए.आई.एम.आई.एम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असरूद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग, बाल बाल बचे असरुद्दीन ओवैसी

गाजियाबाद से राहुल वशिष्ठ कि रिपोर्ट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में सौ सीट पर अपने प्रत्याशी उतारने के साथ बाबू सिंह कुशवाहा के साथ तीसरा मोर्चा बनाने वाले हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के वाहनों के काफिला पर हापुड़ में कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। उनकी गाड़ी पर फायरिंग के दौरान तीन-चार गोलियां चलीं और टायर पंचर हो गए।

इसके बाद ओवैसी दूसरे वाहन से आगे निकल गए। एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार को मेरठ के दौरे पर थे। उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में वहां जनसंपर्क कार्यक्रम के साथ छोटी जनसभा भी की।

ओवैसी ने मेरठ में दोपहर में गोलाकुआं से शहर विधानसभा प्रत्याशी इमरान अंसारी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और घर-घर जाकर वोट मांगेंगे। प्रशासन की ओर से चुनाव प्रचार कार्यक्रम की अनुमति जारी कर दी गई थी।

मेरठ में कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वह सड़क मार्ग से दिल्ली जा रहे थे। असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि मैं किठौर मेरठ (उ.प्र.) में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था। छिजारसी टोल प्लाजा के पास दो लोगों ने मेरी गाड़ी पर तीन-चार राउंड गोलियां चलाईं। वे कुल तीन-चार लोग थे। मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए, मैं दूसरी गाड़ी में वहां से निकला।

हापुड़ में पिलखुवा छिजारसी टोज प्लाजा पर एआइएमआइएम के अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर चली गोलियां। ओवैसी ने कहा है कि उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं। एसपी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी गई है। ओवैसी दूसरी गाड़ी में बैठकर निकल गए हैं।

एसपी ने मीडिया को बताया कि एक युवक को असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, पूछताछ जारी है जल्‍द ही मामले का खुलासा हो जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here