ओपनिंग डे पर सिनेमाघर हिलाने वाली ‘कोबरा’ दूसरे दिन कमजोर, 8वें दिन सदमे में ‘लाइगर’

0
48
कोबरा, लाइगर

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ ढेर होती दिखाई दे रही है। वजह है बायकॉट गैंग, जिसका असर फिल्म पर साफ नजर आ रहा है। फिल्म में अनन्या पांडे की एक्टिंग भी लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। वहीं दूसरी ओर साउथ की छोटे बजट वाली फिल्में काफी अच्छी कमाई कर रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई चियान विक्रम की फिल्म ‘कोबरा’ ने ओपनिंग में ही लाइगर को कड़ी टक्कर दी है। वहीं धनुष की ‘थिरुचित्रम्बलम’ भी अच्छी कमाई कर रही  है। तो चलिए इस रिपोर्ट में जानते हैं कि गुरुवार को किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी।
लाइगर रिव्यू

लाइगर
अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर का क्रेज दूसरे दिन से ही दर्शकों में खत्म होता नजर आ रहा है। अब तक इस फिल्म के कलेक्शन में कोई सुधार देखने को नहीं मिला है। पांच भाषाओं में देशभर के लगभग 2500 स्क्रीन पर रिलीज हुई इस फिल्म ने गुरुवार को भी बेहद कम कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के हिसााब से लाइगर ने महज 60 लाख रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 39.49 करोड़ रुपये हो गया है।
कोबरा ट्रेलर रिलीज

कोबरा
चियान विक्रम की फिल्म कोबरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। चियान इस फिल्म का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 17.45 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। वहीं गुरुवार को फिल्म की कमाई आधी से भी कम रह गई है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से रिलीज के दूसरे दिन कोबरा ने 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। दो दिनों में इस फिल्म का कुल कारोबार 23.40 करोड़ रुपये हो गया है।
थिरुचित्रम्बलम

थिरुचित्रम्बलम
18 अगस्त को रिलीज हुई मिथरन जवाहर की इस फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। दर्शकों के इसी प्यार की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए दो हफ्तों का समय पूरा हो गया है। अब तक इस फिल्म का कुल कारोबार 17.7 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं गुरुवार के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से धनुष की फिल्म ने 43 लाख रुपये का कारोबार किया है।
कार्तिकेय 2

कार्तिकेय 2
छोटे बजट में बनी तेलुगू फिल्म कार्तिकेय 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है। लेकिन अब कार्तिकेय 2 का कारोबार पहले की अपेक्षा कम होता नजर आ रहा है। आज कार्तिकेय 2 को रिलीज हुए तीन हफ्तों का समय पूरा हो चुका है, लेकिन कमाई लगातार जारी है। गुरुवार को कार्तिकेय 2 ने 1.11 करोड़ का कलेक्शन किया है। तीन हफ्तों में फिल्म का कारोबार 15.57 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here