कन्नौज। ए पुलिस वाले अखिलेश यादव के बयान पर पुलिस नाराज

कन्नौज। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव के पुलिसकर्मियों को फटकार वाले वायरल वीडियो ऐ पुलिस वालों को लेकर प्रतिक्रिया शुरू हो गई हैं।

पुलिसकर्मियों में इसको लेकर नाराजगी है। वहीं, रिटायर्ड पुलिसकर्मियों ने भी इसे गलत बताकर माफी मांगने को कहा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को कन्नौज में जनसभा के दौरान अचानक बोले थे, ऐ पुलिस, ऐ पुलिस वालों…क्यों कर रहे हो ये तमाशा, ऐ तुमसे ज्यादा बदतमीज कोई नहीं हो सकता, क्यों ऐसा कर रहे हो भाई। ये लगता है बीजेपी वाले करवा रहे हैं।

इसको लेकर नाराजगी शुरू हो गई। वायरल वीडियो को लेकर भाजपा से कन्नौज सदर सीट से प्रत्याशी और पूर्व आइपीएस असीम अरुण ने कहा कि उनका बयान दु:खद है, पुलिस और कानून के प्रति उनके मन में क्या सम्मान है यह दिखाता है।

अखिलेश के इस व्यवहार पर उन्होंने कहा कि उनकी राजनीतिक सभा हो रही है, वहां पुलिस ड्यूटी करने गई है, अपने घर का काम करने नहीं गई। इस तरह अपमानजनक तरीके से बात की जाएगी तो यह दर्शाता है कि सपा की मानसिकता क्या है।

वही सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक गणेश शंकर चतुर्वेदी ने कहा कि चुनाव में सभी नेता लोकतंत्र की रक्षा की बात करते हैं, उसी रैली में पुलिस उनकी सुरक्षा करती है। पुलिस तभी आक्रामक होती है, जब कोई कानून को तोड़ने की कोशिश करता है। सरकार किसी भी दल की हो, पुलिस अपना काम करती है। उसकी पहली जिम्मेदारी होती है कि कानून व्यवस्था को बनाए रखना।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update